March 28, 2024

अपोलो सर्कस हैरतगैंज कारनामों के साथ हुआ शुरू

3 शो, 32 कार्यक्रम में कलाकार दर्शकों का करेंगे मनोंरजन

Faridabad/Alive News : सुप्रसिद्ध अपोलो सर्कस इस बार एनआईटी फरीदाबाद के दशहरा ग्राउण्ड में अफ्रीकन कलाकरों के हैरतगैंज कारनामों लेकर आया है जिन्हें देखकर दर्शकों को अपना दिल संभाल पाना बड़ा मुस्कील हो जाता है। यह जानकारी आज पत्रकारों अपोलो सर्कस के प्रबंधक आर.के.यादव ने दी।

उन्होंने बताया कि फरीदाबाद में अपोलो सर्कस 16 जुलाई से हर रोज 3 शो दिखा रहा है जिसमें प्रत्येक शो में 32 हैरतगैंज कार्यक्रम के साथ कलाकार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है। उन्होंने बताया कि हमारे सर्कस ने भारत के अलावा सिंगापुर, मलेशिया, श्रीलंका में दर्शकों की खूब प्रंशसा हासिल की है। उन्होंने बताया की फिल्म स्टार शाहरूख खान ने भी इसी अपोलो सर्कस सीरियल के द्वारा अपने फिल्म कैरियर की शुरूआत की थी।

इस सर्कस में टारजन, अप्पू राजा जैसी कई फिल्मों की शूटिंग हुई थी। इस बार अपोलो सर्कस में चायनीज कलाकरों के साथ हैरतगैंज आईटम लडक़ी द्वारा साड़ी से हवा में घूमना, मोटर साईकिल जम्प, दो मोटर साईकिलों को मौत के गोले में चलाना, गन शुटिंग, आस्ट्रेलियन तोतों के द्वारा रस्सी पर साईकिल चलाना, कुत्तों के अलग-अलग करतब व घोड़ों का आईटम इत्यादि। जोकरों के द्वारा बच्चों को हंसा-हंसाकर लोट-पोट करने वाले आईटम होंगे।