Palwal/Alive News : जिला सैनिक बोर्ड के सचिव के.के. यादव (रिटायर्ड विंग कमाण्डर)) ने बताया कि गुरुग्राम, नंूह, पलवल व फरीदाबाद तथा दिल्ली के मूल निवासियों की सेना की भर्ती गुरुग्राम के राजीव चौक के निकट स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम में 05 अप्रैल से 21 अप्रैल 2018 तक आयोजित की जाएगी। इस भर्ती के लिए इच्छुक आवेदकों को अपना आवेदन 27 मार्च 2018 तक वैबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर ऑनलाइन करना अनिवार्य है।

उन्होंने बताया कि सैनिक जनरल डयूटी, सैनिक क्लर्क/स्टोर कीपर, सैनिक तकनीकी, सैनिक नर्सिंग सहायक/वैटनरी तथा सैनिक ट्रेडमैन के लिए 27 मार्च 2018 तक वैबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। विंग कमाण्डर ने बताया कि उक्त भर्ती में उम्मीदवार किसी एक ट्रेड/प्रवेश के लिए अपना ऑनलाइन आवदेन कर पंजीकरण कर सकता है। अलग-अलग ई-मेल आईडी द्वारा एक से ज्यादा ट्रेड में पंजीकरण करने पर संबंधित आवेदक का आवेदन निरस्त कर दिया जाएगा।

सचिव ने बताया कि ऑनलाइन आवेदन करने के बाद 28 मार्च 2018 से आवेदक अपनी ई-मेल आईडी या मोबाइल नंबर में दिए गए अलर्ट के अनुसार www.joinindianarmy.nic.in की वैबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड करके उसका प्रिंट प्राप्त कर सकते हंै।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here