April 24, 2024

गूगल पर सनी लियोनी के बाद सबसे ज्यादा सर्च की गई अर्शी खान और सपना चौधरी

New Delhi/Alive News : बिग बॉस के घर में जब भी सबसे चर्चित कंटस्‍टेंट की बात आती है तो कभी शिल्‍पा शिंदे तो कभी हिना खान का नाम सामने आता है. टीवी की यह दो स्‍टार भले ही बिग बॉस के घर में धूम मचा रही हों लेकिन क्‍या आपको पता है कि एक मामले में हिना और शिल्‍पा, अर्शी खान और सपना चौधरी से कहीं पीछे हैं. जी हां, गूगल पर लोगों द्वारा सर्च किए गए टॉप 5 सेलीब्रिटीज में अर्शी खान और सपना चौधरी को लाखों लोगों द्वारा सर्च किया गया है. हालांकि इस साल सबसे ज्‍यादा सर्च किए गए लोगों में इस साल भी पॉर्न इंडस्‍ट्री से फिल्‍मों की तरफ आई सनी लियोन ही टॉप पर हैं.

एक चैनल के अनुसार हाल ही में सर्च इंजन गूगल ने इस साल के टॉप एंटरटेनर की एक लिस्ट जारी की है. पिछली बार की तरह ही इस लिस्ट में पहले पायदान पर सनी लियोनी रही हैं. लेकिन दो नामों ने इस लिस्‍ट में नई एंट्री की है और वह हैं अर्शी खान और सपना चौधरी. यह दोनों ही इस साल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में नजर आई हैं. जहां सपना चौधरी घर से बेघर हो चुकी हैं तो वहीं अर्शी खान अभी भी घर में दर्शकों को जमकर एंटरटेन कर रही हैं. यह हैं इस साल गूगल पर सर्च किए गए

टॉप 10 सेलीब्रिटीज…

1. सनी लियोनी
2. अर्शी खान
3. सपना चौधरी
4. विद्या वॉक्स
5. दिशा पटानी
6. सुनील ग्रोवर
7. शिल्‍पा शिंदे
8. बंदगी कालरा
9. सागरिका घाटगे
10. राना दग्‍गुबती

बता दें कि अर्शी खान एक मॉडल हैं जो कई बार अपने विवादों के लिए सुर्खियों में आई हैं. वहीं सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं, जो काफी प्रसिद्ध हैं. दिलचस्‍प है कि इस लिस्‍ट में बिग बॉस की सिर्फ यह दो बालाएं ही नहीं बल्कि शिल्‍पा शिंदे और बंदगी कालरा का भी नाम शामिल है. शिल्‍पा जहां जानी मानी टीवी एक्‍ट्रेस हैं तो वहीं बंदगी कालरा इस घर में कॉमनर बनकर आई और पुनीश शर्मा के साथ अपने रिश्‍तों के चलते इस घर में सुर्खियां बटोरती दिखीं.