April 23, 2024

आशा ज्योति विद्यापीठ में छात्रों व अध्यापको को किया सम्मानित

Faridabad/ Alive News : सैक्टर -65 साहूपुरा स्थित आशा ज्योति विद्यापीठ में छात्रों व अध्यापको को सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे  विद्यालय के चेयरमैन सत्यवीर डागर ने छात्रों व अध्यापको को सम्मानित किया ।

जिनमें विद्यालय में विज्ञान की अध्यापिका श्रीमति रेणु रावत,  कक्षा-9 की छात्रा अवन्तिका, कक्षा-8 का छात्र अमन व कक्षा-6 का छात्र हिमांशु को सम्मानित किया, जिन्होंने 16 जुलाई 2017 को फरीदाबाद में हुई संगीत परीक्षा ( प्रयाग संगीत सीमिति इलाहाबाद द्वारा संचालित) में अच्छे अंक लेकर उत्तीर्ण हुए हैं ।

चेयरमैन सत्यवीर डागर  ने बच्चों को शुभकामना देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।  5 सितम्बर अर्थात् शिक्षक दिवस पर  शिरडी सांई बाबा मन्दिर समिति ( फरीदाबाद ) ने विज्ञान की अध्यापिका श्रीमति रेणु रावत  को सर्वश्रेष्ठ अध्यापिका के तौर पर सांई बाबा की प्रतिमा के साथ- साथ पुरूस्कार व गमले में एक पौधा देकर सम्मानित किया।

अन्त में प्रधानाचार्या विधु ग्रोवर जी ने कहा- हमारा उद्देश्य है कि पुस्तकीय ज्ञान के अलावा  विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं के माध्यम से  उनकी आन्तरिक प्रतिभाओं को भी पहचाना जाए । हमें विश्वास है कि हम बच्चों के लिए एक खुशी भरा वातावरण प्रदान कर रहे हैं एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की तैयारी कर रहे हैं ।