March 29, 2024

आशीर्वाद स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिक उत्सव

Faridabad/Alive News : सैक्टर-21 स्थित आशीर्वाद पब्लिक स्कूल ने अपना वार्षिक उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल के संस्थापक साध्वी श्रीदेवी के द्वीप प्रज्वलन्न से हुआ। स्कूल के विद्यार्थियों ने अपनी-अपनी प्रस्तुति से समारोह में समां बांध दिया, जिसमे लावरी डांस, राजस्थानी डांस और हरियाणवी डांस, कवाली, भजन व नाटक शामिल रहा। वहीं समारोह में आये विद्यार्थियों के अभिभावकों ने भी अपने बच्चों द्वारा की गयी हैरतअंगेज प्रस्तुतियों की जमकर सराहना की।

कार्यक्रम में बच्चों ने बाल मजदूर पर आधारित एक नाट्य को प्रस्तुत किये, जिसके माध्यम से प्रांगण में उपस्थित अभिभावकों से बाल मजदूर रोकने और उनकों उनकी हक़ दिलाने को आग्रह किये।

कार्यक्रम के अंत में स्कूल की डायरेक्टर अंशु सिंह ने अभिभावकों को कार्यक्रम में पधारने पर बधाई दी और अपने सम्बोधन में कहा कि आशीर्वाद स्कूल बच्चों के प्रति समर्पित है और इसी का नतीजा है की वर्षों बीत जाने के बाद भी एरिया का मानाजाना स्कूल है. डायरेक्टर सिंह ने कहा कि हम लोग (अभिभावक और अध्यापक) ट्रैन की पटरी के सामान हैं जिनका मात्र मकसद बच्चों को मोटीवेट और उन्हें आगे बढ़ाना है.

उन्होंने कहा कि आज हम सभी ने यहाँ पर जादू देखा जो हमारे बच्चों ने ही दिखाया, यह मै इसलिए कह रही हूँ क्योंकि एक वक्त था जब ये बच्चें स्कूल में अपने अभिभावकों के हाथ पकड़ कर आये थे लेकिन आज अपने हैरतअंगेज हुनर से सभी को चौंका दिया। डायरेक्टर अंशु सिंह ने कार्यक्रम को आयोजित करने के लिए स्कूल के सभी स्टाफ को बधाई दी।