बैलगाड़ी से रैली स्थल पर पहुंचेंगे अशोक तंवर

0
29

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद 24 सितंबर को बल्लभगढ़ में आयोजित रोजी-रोटी बचाओ रैली को लेकर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेताओं ने बल्लभगढ़ के नाहर सिंह महल में डेरा डाल लिया है। रैली को सफल बनाने के लिए फरीदाबाद के सभी कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ एक बैठक की गई, इस बैठक में फरीदाबाद कांग्रेस से जुड़े सभी पदाधिकारियों को लोगों के साथ डोर टू डोर संपर्क करके लोगों को रैली में लाने के लिए तैयार किया गया है उम्मीद है कि कांग्रेस की यह रैली ऐतिहासिक रैली साबित होगी।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोआर्डिनेशन टीम के प्रमुख ईश्वर तंवर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि लोग हरियाणा की खट्टर सरकार से तंग आ चुके हैं, इस सरकार में चाहे कोई गरीब हो अथवा व्यापारी सभी लोग तंग हैं। भाजपा की भ्रष्ट सरकार लोगों से उनकी रोजी-रोटी छीनने का काम कर रही है जिसके कारण फरीदाबाद में बड़े पैमाने पर अपराध बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अपने खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों की आवाज को भाजपा सरकार कुचलने का प्रयास कर रही है।

इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कोआर्डिनेशन कमेटी द्वारा बैठक में उपस्थित रैली के आयोजक अशोक गर्ग, प्रदेश कांग्रेस की उपाध्यक्ष राधा नरूला, सतवीर डागर, राजेंद्र शर्मा, एस. एल. शर्मा, कांग्रेस ओबीसी सेल के अध्यक्ष राकेश  भड़ाना, सुमित गौड़, देवराज चौधरी, मुकुट गर्ग, विकास चौधरी, जतिन भाटिया, सत्यनारायण एवं श्रेय शर्मा सहित अनेकों नेताओं को फरीदाबाद के विभिन्न हिस्सों से लोगों को इकठ्ठा करके बल्लभगढ़ की रैली में लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

ईश्वर तंवर ने कहा कि रैली में शामिल होने से पहले सभी पदाधिकारी गुडईयर कंपनी के सामने मथुरा रोड पर इकठ्ठा होंगे, वहां पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर बैलगाड़ी पर होकर सवार करेंगे भाजपा की भ्रष्ट सरकार पर वार। उनके साथ इस काफिले में कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता शामिल होकर गले में प्याज और टमाटर की मालाएं डालकर महंगाई के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए  तंवर के नेतृत्व में रैली स्थल तक पहुंचेंगे।

Print Friendly, PDF & Email