…अस्पताल में मंत्री जी का शेयर है वो सब संभाल लेंगे

0
145

अस्पताल के आड़ में चलाया जा रहा मेडिकल स्टोर, दुगुनी कीमत पर बेची जा रही दवाईयां

Faridabad/Alive News : डॉक्टरों को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है लेकिन जब भगवान ही धन के मोह में मासुमों के जीवन से खिलवाड़ करने लगे तो आम इंसान कहा जाए। ऐसा ही एक मामला फरीदाबाद के सर्वोदय हॉस्पिटल का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि हॉस्पिटल की आड़ में कैसे मेडिकल स्टोर पर दुगुने रेट में दवाईयां दी जा रही है।

जब शिकायत कर्ता ने इस मामले को लेकर अस्पताल के प्रबंधन से बातचीत करनी चाही तो अस्पताल का स्टाफ उससे बातचीत करके मामले को शांत करने का प्रयास करने लगा। शिकायकर्ता का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन ने उन्हे एक इंजेक्शन लाने के लिए कहा जब अस्पताल मेंं ही बने मेडिकल से उन्होंने इंजेक्शन का रेट पूछा तो यहां उन्हे 3500 बताया गया और वहीं इंजेक्शन बाहर मेडिकल से पता करने पर 700 रूपए का मिला। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि बाहर से लाए इंजेक्शन को लगाने में अस्पताल प्रशासन ने 2 घंटे लगा दिए।

इसकी शिकायत जब पुलिस प्रशासन से करने की बात कहीं गई तो अस्पताल प्रशासन ने पहले तो कहा कि जिसके पास जाना है जाओ अस्पताल में मंत्री जी का भी शेयर है वो सब संभाल लेंगे। बाद में वीडियों बनता देख स्टाफ मामले को शांत कराने लगा। सर्वोदय अस्पताल के पीआर नवीन से बात करने पर उन्होंने बताया कि शिकायकर्ता जो इंजेक्शन लेकर आया था वो कम एमजी का था और अस्पताल के मेडिकल स्टोर में ज्यादा एमजी का इंजेक्शन मौजूद था जिससे रेट में अंतर था। अस्पताल प्रशासन मरीज को पूरी तरह से कोपरेट कर रहा है।

Print Friendly, PDF & Email