Faridabad/Alive News : ग्रीनफील्ड कॉलोनी में समाजसेवी अनीता शर्मा के नेतृत्व में 30 अगस्त से चल रही भागवद कथा के समापन अवसर पर हवन यज्ञ एवं विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमें हजारों की तादाद में श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। शहर के तमाम राजनेता, समाजसेवी एवं बुद्धिजीवियों ने भागवत कथा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

7 दिन से चल रही भागवत कथा के समापन अवसर पर व्यास पं.गंगाराम शास्त्री ने मंत्रोच्चार के साथ हवन यज्ञ का आयोजन किया। जिसमें ग्रीनफील्ड एवं आसपास की सैंकड़ों महिलाओं ने आहूति दी। हवन प्रक्रिया में पं.गंगाराम शास्त्री के साथ उनके सहयोगी विनोद शुक्ला, मोहन पांडे एवं अन्य ब्राह्मणगण मौजूद रहे। कार्यक्रम के सफल आयोजन पर अनीता शर्मा ने आए हुए अतिथिगणों का आभार प्रकट किया और कहा कि प्रभु श्री हरि की कृपा से भागवत कथा में प्रतिदिन श्रद्धालुओं की भीड़ जमा रही और कथा सुनने वालों ने भरपूर आनंद उठाया।

वो अपने आपको धन्य मानती हैं कि उनके द्वारा भागवत कथा का आयोजन हो पाया, जिसमें कॉलोनी के सभी लोगों ने सहयोग दिया। हवन यज्ञ एवं भंडारे में पीसी गौड, एससी शर्मा, प्रभात शर्मा, आर के शर्मा, केपी भट्ट, अजय शर्मा, राजकुमार गौड, सोमदत गौड, डा. शत्रुघन, नारायण दत, राकेश वत्स और भारी संख्या मे मातृशक्ति मौजूद रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here