April 20, 2024

हॉमर्टन ग्रामर स्कूल में ‘एथलेटिक्स और बैडमिंटन प्रतियोगिता’ का शुभारम्भ

Faridabad/Alive News : हॉमर्टन ग्रामर स्कूल सैक्टर- 21ए फरीदाबाद में शनिवार को नगर के अनेक गणमान्य अतिथियों, स्कूल के आसपास की लगभग सभी सोसायटी को तथा आर.डब्ल्यू.ए. के अध्यक्षों और प्रतिनिधियों की उपस्थिति में, एथलेटिक्स और बैडमिंटन की प्रतियोगिताओं का शुभारंभ फरीदाबाद के प्रतिष्ठित समाजसेवी तथा राजनीतिज्ञ विजय प्रताप के कर कमलों से हुआ। उद्घाटन अवसर पर ट्रिनटी हॉल प्रतिभागियों और सोसायटी के सदस्यों से भरा हुआ था।

हॉमर्टन ग्रामर में आयोजित इस प्रकार के कार्यक्रमों द्वारा समाज में स्वस्थ संबंधों तथा अनुकूल विकासात्मक वातावरण तैयार करने का एक सफल प्रयास है जिससे लोगों में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा और प्रतियोगिता की भावना का विकास हो तथा पारस्परिक मनोमालिन्य तथा विद्वेष को न्यूनतम किया जा सके। हॉमर्टन ग्रामर की प्रधानाचार्या अर्चना डोगरा तथा प्रबंध निदेशक राजदीप सिंह ने इन्हीं उद्देश्यों को ध्यान में रखते हुए विद्यालय की सभी आसपास की प्रमुख संस्थाओं का आह्वान किया। एक-दूसरे से जोडऩे वाले ऐसे आयोजन की प्रशंसा अनेक प्रतिभागियों के परिवारवादों ने अपने फीडबैक के रूप में स्कूल प्रबंधन को बड़े उत्साह से दी और भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रमों के होते रहने की कामना की।

हॉमर्टन ग्रामर स्कूल की संचालक संस्था अमृत गुरूदेव एजुकेशन सोसायटी के उपाध्यक्ष एन.एस. माथुर बिग्रेडियर ने सभी आए हुए लगभग 350 प्रतिभागियों और उनके परिवारवालों से मिलकर प्रसन्नता व्यक्त की। प्रतियोगिता में लगभग 65 सोसायटी के 350 क्रीडा प्रतियोगियों को स्कूल के साथ-साथ प्रसिद्ध औद्योगिक संगठन फायर फाक्स तथा ‘‘बतरा हास्पिटल’’ ने भी अपनी तरफ से प्रोत्साहित किया है। स्कूल प्रबंधन समिति ने अपने सभी सहयोगियों का हार्दिक आभार जताया है।

एथलेटिक्स प्रतियोगिता पूरी हो गई, प्रतियोगिता के बाद प्रतिभागी के अभिभावकों ने कई प्रकार के फन एक्टिविटीज में भाग लेकर आनंद लाभ लिया। प्रतियोगिताओं के समापन के समय हयान की मां शिल्प एवं इषिका की मां श्वेता ने अत्यंत उत्साहित स्वरों में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कार्यक्रम सदैव ही आनंददायक होते हैं और हॉमर्टन इनके लिए बधाई का पात्रा है शुभकामनायें दी।