April 26, 2024

पार्षद की सह पर अवनेश शर्मा के घर तोडफ़ोड़, महिलाओं से हुई बदसलूकी

Faridabad/Alive News : वार्ड-22 के नगर निगम प्रत्याशी अवनेश शर्मा के घर तडक़े सुबह पुलिस टीम और वर्तमान पार्षद के साथ ही कुछ लोगों ने आकर तोडफ़ोड़ की और महिलाओं के साथ बदसलूकी कर उनके कपड़े फाड़े और हाथापाई की गई। मौके पर मौजूद अवनेश शर्मा को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया और अपने साथ ले गई। लेकिन कुछ समय पश्चात ही स्थानीय लोगों के आक्रोशित होने और थाने का घेराव करने पर अवनेश शर्मा को पुलिस ने रिहा कर दिया।

पीडि़त अवनेश शर्मा ने बताया कि मुझे पुलिस ने सुबह गिरफ्तार किया और सैक्टर-12 लेकर गए, फिर कहने लगे इसे सैक्टर-31 सीआईए ले चलो फिर उन्हे लोगों के एकत्रित होने की सुचना मिली और उन्होंने मुझे यहां लाकर छोड़ दिया। इस पूरे प्रकरण में पुलिस मुझे शहर के एक स्थान से दूसरे स्थान पर घूमाती रही। उन्होंने कहा कि यह सब पार्षद और केन्द्रीय मंत्री के कहने पर किया गया, तभी मुझे इस तरह गिरफ्तार कर चोरो की भांति ले जाया गया। अगर मुझे गिरफ्तार ही करना था तो पुलिस मुझे पहले सुचना भी दे सकती थी मैं खुद हाजिर हो जाता।

मामले के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि यहां पानी माफिया सक्रिय है उसी को लेकर गांव और कालोनीवासियों के साथ रोष प्रदर्शन किया गया था और सडक़ जाम किया गया था लेकिन सडक़ जाम करने के कारण ऐसी गिरफ्तारी समझ से परे है। राजनेता कानून को अपने हाथ में ले रहे है अपराधी खुले आम घूम रहे है और जनता पर कानून कार्यवाही कर रही है।

कार्यवाही जरूरी
वहीं इस मामले में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का कहना है, कि वह इस वक्त दिल्ली में मौजूद हैं, उन्होंने कहा कि इस घटना से मेरा कोई लेना देना नहीं है। साथ ही कहा कि किसी को भी कानून हाथ में लेने का कोई अधिकार नहीं हैं, अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

क्या कहना था लोगों का
गांव की महिलाओं का कहना था कि उन्हे ऐसा पार्षद नहीं चाहिए जोकि अपनी दबंगाई के दम पर निदोर्ष जनता की आवाज को दबाने का काम करे। गांववासियों ने कहा कि क्षेत्र में पानी माफियाओं का आतंक सक्रिय है यहां पानी के टैंकरो के कारण पहले भी कई हादसे हो चुके है लेकिन प्रशासन को स्टेप नहीं उठाती और जनता अगर प्रशासन के सामने अपनी बात रखती है तो नतीजा आपके सामने है।

क्या कहते है एसएचओ
सैक्टर-37 थाने के एसएचओ हेमंत कुमार का कहना हैं कि अवनेश कुमार शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज हैं, उसी सिलसिले में पुलिस वहां पर पूछताछ करने गई थी और जहां तक उनकी गिरफ्तारी की बात है, वह बिल्कुल गलत है।