महिला वर्करों को सैनेटरी नैपकीन वितरित कर किया जागरूक

0
30

Faridabad/Alive News : एलायंस क्लब इन्टरनेशनल द्वारा एल्ली आशा मिश्रा वूमन इनपॉउवरमेंट चेयरपर्सन एवं डिस्ट्रीक गर्वनर एल्ली मीरा कपूर डिस्ट्रीक 102 के नेतृत्व में इको टच प्रा.लि. आईएमटी कम्पनी में महिला वर्करों को सैनेटरी नैपकीन वितरित किये।

इस मौके पर उपस्थित महिलाओं को सम्बोधित करते हुए एल्ली आशा मिश्रा ने कहा कि स्वच्छता वह माध्यम है, जिससे हम स्वस्थ रह सकते है। और इसके लिए हर किसी को जागरूक होना चाहिए। उन्होंने कहा कि महिलाओं को स्वच्छता का सबसे अधिक ध्यान रखना चाहिए क्योकि उनके द्वारा किया गया कार्य जैसे खाना पकाना, कपडे धोना, बर्तन धोना सहित अन्य कई तरह के कार्यो को जिसे वह परिवार के साथ साझा करती है उसमें उन्हें स्वच्छता का पूरा-पूरा ध्यान रखना चाहिए।

इस अवसर पर प्रोजेक्ट चेयरमैन एल्ली मंजू अरोडा ने भी अपने सम्बोधना में स्वच्छता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हमें स्वयं तो स्वच्छ रहना ही चाहिए साथ ही आसपास व अपने घरो को भी स्वच्छता रखना चाहिए और इस स्वच्छता से बीमारियों को भी दूर किया जा सकता है इसीलिए स्वच्छ रहो स्वस्थ रहो यही धारणा सभी को अपने मन में बनाना होगा। इस अवसर पर एल्ली ममता गुप्ता, आशा भाटिया, अनिता सोनी, सपना भाटी सहित अन्य महिलाओं ने भी स्वच्छता को लेकर अपने अपने विचार प्रकट किये।

Print Friendly, PDF & Email