रैली निकाल लोगों को पोषाहार के लिए किया जागरूक 

0
64
Faridabad/Alive News : एनआईटी-2 ब्लॉक की डब्लयूसीडीपीओ विमलेश कुमारी के नेतृत्व में बढख़ल, नेहरू कालोनी, डबुआ कालोनी में राष्ट्रीय पोषण माह को लेकर रैलियां निकालकर लोगों को पोषाहार के प्रति जागरूक किया।
सभी एरिया में महिलाओं, किशोरियों व अन्य लोगों को आमंत्रित कर रैली के दौरान उन्हें राष्ट्रीय पोषण माह की शपथ दिलाई गयी। इन्ही रैलिया के तहत बढखल के पार्षद राकेश भडाना ने भी रैली में हिस्सा लेते हुए लोगों को सम्बोधित करते हुए स्वच्छ व स्वस्थ खाना व पोष्टिक भोजन खाना खाने के लिए पे्रेरित किया।
इस मौके पर डब्लयूसीडीपीओ विमलेश कुमारी ने कहा कि महिलाओं को आयोडीन युक्त नमक का प्रयोग करना चाहिए और खाने में इसी  नमक का प्रयोग करे। उन्होंने कहा कि साथ ही महिलाएं खाना बनाते समय साफ सफाई का पूरा ध्यान रखे। हरी सब्जियों का खाने में ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करे।
नेहरू कालोनी में पार्षद मनोज नासवा की धर्मपत्नी नीतू नासवा ने भी रैली में हिस्सा लेकर महिलाओं को पोषाहार के प्रति जागरूक किया। इस पूरे कार्यक्रम में सुनीता नागर, स्मिता धीमान, रेनू चौधरी सुपरवाईजर ने अपनी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए इस कार्यक्रम को सफल बनाया और लोगों को जागरूक किया।
Print Friendly, PDF & Email