बी.के. स्कूल ने हर्षोल्लास से मनाया वार्षिक महोत्सव

0
93

Faridabad/Alive News : नंगला रोड़ स्थित बी.के. पब्लिक हाई स्कूल के प्रांगण में वार्षिक महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता स्कूल के चेयरमैन भूपेंद्र श्योराण ने की। कार्यक्रम मेंं मुख्यातिथि के रूप में सारन थाना के एस.एच.ओ विनीत कुमार व विशेष अतिथि के रूप में पर्वतीय कॉलोनी के एस.आई बलवंत सिंह ने शिरकत की।

स्कूल के प्रबंधक भूपेंद्र श्योराण और चेयरमैन कृष्ण श्योराण ने आए हुए सभी मुख्यातिथियों का फूल बुके भेंट कर जोरदार स्वागत किया।  कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि के हाथों दीप प्रज्वलन से किया हुआ। इसके पश्चात स्कूल के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित गणों का मन मोह लिया। नन्हे बच्चों को देशभक्ति नृत्य ने सुंदर समा बांध लिया।

9वीं व 10 वीं के छात्रों द्वारा प्रस्तुत नृत्य नाटिका बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ ने सभी को भाव विभोर कर दिया। इससे हटकर पांचवी कक्षा के छात्रों द्वारा प्रस्तुत किया गया नुक्कड़ नाटक कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण का केंद्र रहा। इस मौके पर भूपेंद्र कुमार ने सभी अतिथि गण एवं अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को शिक्षा के साथ साथ खेलकूद रंगारंग कार्यक्रम में भी बढ़-चढक़र भाग लेने के लिए अभिप्रेरित करना चाहिए।

उन्होंने अभिभावकों से निवेदन किया कि वे बच्चों की प्रतिभा उजागर करने के लिए स्कूल का सहयोग करें। कार्यक्रम के अंत में उन्होंने फ्लौरा स्कूल के डॉयरेक्टर कृष्णांशु, मॉडर्न के.डी. स्कूल के डायरेक्टर त्रिलोक चंद तंवर, शिवाजी पब्लिक स्कूल के डॉयरेक्टर अरूण पुंधीर, शिक्षाविद् बी.पी गुप्ता का कार्यक्रम में पधारने पर आभार जताया। इस मौके पर स्कूल का स्टाफ भी मौजूद रहा।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here