April 26, 2024

बी.एन.स्कूल के छात्र ने ताईक्वांडो प्रतियोगिता में लहराया परचम

फरीदाबाद : राष्ट्रीय स्तर पर सीबीएसई द्वारा छत्तीसगढ राज्य के रायगढ़ जिले में ताईक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें अलग-अलग राज्यों के अनेक विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया।

इस प्रतियोगिता में फरीदाबाद स्थित बी.एन.पब्लिक स्कूल की छात्रा सोनिया रावत ने 40 कि.लो. तक और छात्र आलोक तिवारी ने 25 कि.लो. तक की वजन प्रतियोगिता में रजत पदक जीत कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया। विद्यार्थियों की इस सफलता पर विद्यालय के प्रधानाचार्य गजेन्द्र चौधरी, गढ़वाल सभा के अध्यक्ष राकेश घिल्डियाल, कोषाध्यक्ष पी.एन.भटट, महासचिव योगेश बुडाकोटि, दिग्पाल रावत एवं समस्त कार्यकारिणी के सदस्यों ने छात्रों तथा उनके अभिावकों को हार्दिक बधाई दी एवं पदक पहनाकर सम्मानित भी किया।

इस मौके पर प्रधान राकेश घिल्डियाल ने कहा कि स्कूल में शिक्षा ग्रहण करने वाला प्रत्येक छात्र पूरी तरह से परिपक्व किया जाता है। शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद सहित अन्य कार्यो में भी छात्र-छात्राओं को अनुभव दिया जाता है, ताकि वह किसी भी मुकाम पर अपने आपको कमजोर ना समझे। इस मौके पर समस्त कार्यकारिणी ने दोनो ही छात्रों की प्रशंसा की एवं अन्य छात्रों से प्रेरणा लेने का आव्हान किया।