March 29, 2024

विकास में बड़खल विधानसभा पीछे नहीं : सीमा त्रिखा

Faridabad/Alive News : हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा का प्रत्येक जिला विकास से पूरी तरह से सरोबोर है जिसमें बड़खल विधानसभा भी पीछे नहीं है यह उदगार बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने लगभग 80 लाख 4 हजार रूपये की लागत के विकास कार्यों का शुभारंभ करने के उपरान्त उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहे।

श्रीमती सीमा त्रिखा ने वार्ड 12 के 1 नम्बर  एच ब्लॉक में 6 लाख 12 हजार का पानी का ट्यूबवेल, 3 नंबर डी ब्लॉक में 55 लाख 92 हजार की इंटर लॉकिंग टॉयल और 18 लाख रूपए की लागत से पूरे वार्ड 11 की सीवरेज लाईन की डसिल्टिंग के काम का शुभारंभ किया।

श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि भाजपा ने विकास को महत्व देते हुए सभी का समान विकास और सबको सम्मान देने का जो वायदा चुनावों से पूर्व किया था वह पूरी तरह से चरितार्थ हो रहा है। आज हर वर्ग का विकास, हर जिले का सम्पूर्ण विकास हो रहा है।

इस अवसर पर नगर निगम महापौर श्रीमती सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, अमित आहूजा, सरदार काले सिंह, लक्ष्मण शर्मा, जगदीश भाटिया, किशन चंद शर्मा, दिलबाग खत्री, योगिन्दर राजू, देवकी नंदन, विनोद भाटिया, अशवनी नरूला, मनु सिंह, कर्मबीर बैसला, गौरव बतरा, जितेन्द्र खत्री सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।