April 19, 2024

बहुजन समाज स्वार्थी नेताओ का करे बहिष्कार : लक्ष्य

Faridabad/Alive News : लक्ष्य की हरियाणा टीम ने महाराष्ट्र के कोरेगांव में बहुजन समाज के साथ हुए कातिलाना हमले के विरोध में एक आक्रोश प्रदर्शन फरीदाबाद में किया जिसमे सैकड़ो युवाओ ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया ! प्रदर्शन में इस घटना को लेकर युवाओ का रोष साफ दिखाई दे रहा था ! उन्होंने जोशीले नारे भी लगाई और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की ! यह प्रदर्शन रैली बी. के. चौक से चलकर अजरौंदा चौराहे पर लक्ष्य के कमांडरों ने दबंगई का पुतला भी जलाया !

लक्ष्य की महिला कमांडर कविता जाटव ने बहुजन समाज पर हुई इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की और दुःख प्रकट किया कि आजादी के 70 वर्षो के बाद भी मूल निवासियों को देश में पूर्ण आजादी नहीं मिली है ! उन्होंने कहा कि सरकार में बैठे लोगो की नियत भी साफ नहीं दिखाई देती है ! उन्होंने कहा कि बहुजन समाज के नेता जो आरक्षित सीटों से बहुजन समाज के वोटो से जीतकर सरकारों में जाते वो अपने स्वार्थ के कारण इस प्रकार की घटनाओ पर अपना मुँह तक नहीं खोलते है जोकि बहुत ही दुखद है ! कविता जाटव ने बहुजन समाज से आवाहन करते हुए कहा कि वो इन ढोंगी दलित नेताओ का बहिष्कार करे ताकि अच्छे लोग बहुजन समाज का नेतृत्व कर सके !

लक्ष्य यूथ कमांडर नीरज नारहवाल ने युवाओ से कहा कि अगर सरकार दोषियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा नहीं देती है तो लक्ष्य इस के लिए बड़ा आंदोलन खड़ा करेगा ! उन्होंने यूथ कमांडरों को इसके लिए तैयार रहने की सलाह दी !

इस आक्रोश प्रदर्शन में लक्ष्य के यूथ कमांडर पुनीत गौतम, विनोद गौतम, महेंद्र कर्दम, जिला कमांडर अशोक कुमार, धर्मेंद्र व अशोक नेहरा आदि ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया