April 20, 2024

तीन दिवसीय जिला स्तरीय गीता जयंती महोत्सव का शुभारंभ करेंगे बख्शीश सिंह

Faridabad/Alive News : स्थानीय सेक्टर-12 स्थित हुड्डा सम्मेलन केंद्र में आयोजित किए जाने वाले तीन दिवसीय जिला स्तरीय गीता जयंती महोत्सव का शुभारंभ हरियाणा सरकार के मुख्य संसदीय सचिव बख्शीश सिंह 8 दिसंबर 2016 को सायँ  4:30 बजे बतौर मुख्य अतिथि पधार कर करेंगे। उपायुक्त चंद्रशेखर ने बताया कि इस महोत्सव एवं प्रदर्शनी के शुभारंभ के उपरांत इसी सभागार में सांय 5:00 से 7:00 बजे तक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

चंद्रशेखर ने बताया कि महोत्सव के दूसरे दिन 9 दिसंबर को प्रातः 11:00 बजे इसी सभागार में भागवत गीता पर आधारित सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री भारत सरकार कृष्ण पाल गुर्जर तथा बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा इस मौके पर मुख्य अतिथि के रुप शिरकत करेगे। उन्होंने बताया कि इस महोत्सव के अंतर्गत अंतिम व तीसरे दिन 10 दिसंबर को दोपहर 2:00 बजे स्थानीय सेक्टर-16ए स्थित गीता मंदिर से शोभायात्रा प्रारंभ होगी।
यह शोभायात्रा सेक्टर 16ए,16, 15,14, 13 व 12 के विभिन्न मार्गो से होते हुए आयोजन स्थल हुड्डा सम्मेलन केंद्र सेक्टर-12 के परिसर में पहुंचकर संपन्न होगी। इस दिन सांय 5:30 बजे से 8:00 बजे तक इसी सभागार में आयोजित की जाने वाली संस्कृतिक संध्या के मौके पर हरियाणा सरकार की मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा मुख्य अतिथि के रुप में पधारेंगी। चंद्रशेखर ने जिला के सभी लोगों से अपील की है कि वे उक्त सभी कार्यक्रमों में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर महोत्सव की शोभा बढ़ाएं, कार्यक्रमों का आनंद लें तथा श्रीमद् भागवत गीता में निहित भगवान श्री कृष्ण के उपदेश को ग्रहण करें।