बाल दीप स्कूल ने मनाया 72वां स्वतंत्रता दिवस

0
102

Faridabad/Alive News : डबुआ गाजीपुर रोड़ स्थित बाल दीप पब्लिक स्कूल में 72वां स्वतंत्रता दिवस को मनाया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा नागला मंडल व युवा विकास मंच के चेयरमैन मेहर चंद हरसाना मुख्यअतिथि, प्रधान सतीश नागर विशेष अतिथि उपप्रधान एडवोकेट दिन दयाल के उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथियों ने स्कूल के प्रांगण में चेयरमैन के ध्वजारोहण और बच्चों द्वारा राष्ट्रगान उच्चारण के साथ हुआ। स्कूल में नन्हें-नन्हें बच्चें अपने हाथों में देश की आजादी का प्रतीक राष्ट्रध्वज लेकर आए थे।

बच्चों ने एकाएक अपने मन में छिपे देश प्रेम को अपने विचारों से व्यक्त किए। छात्राओं के हरियाणवी नृत्य ने सबको मंत्रमुगध कर दिया। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन महेंद्र शर्मा ने बच्चों और अध्यापिकाओं को आजादी दिवस की शुभकामनाए दी।

उन्होंने अपने सम्बोधन में बच्चों को बताया कि आज का दिन वीरों की याद में मनाया जाता है, क्योंकि उन्होंने कुछ ऐसा किया था। जिसका इतिहास भी गवा है। इसलिए बच्चों को भी कुछ ऐसा करना चाहिए जिससे समाज में और लोगों के दिलों में एक जगह बना सके। उपस्थितगणों को लड्डृ वितरित करने के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। इस मौके पर स्कूली स्टाफ भी मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here