संस्कार भारती स्कूल ने जन्माष्टमी पर किया ‘बाल-गोकुलम’ कार्यक्रम आयोजित

0
40

Faridabad/Alive News : श्रीकृष्ण रूप सज्जा का कार्यक्रम अग्रवाल पब्लिक स्कूल, सैक्टर-3, बल्लभगढ़ फरीदाबाद में आयोजित किया। इस कार्यक्रम का संयोजन संस्कार भारती की भरत मुनि इकाई ने किया। कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के रूप में अजय तिवारी राष्ट्रीय संयोजक, भारतीय प्रवासी परिषद् एवं उद्योगपति नरेश वर्मा उपस्थित रहे।

अग्रवाल स्कूल के सभागार में कृष्ण रूप सज्जा जन्माष्टमी उत्सव मनाया गया, जिसमें शहर के 1 वर्ष से लेकर 16 वर्ष तक की आयु के 135 बच्चों ने कृष्ण रूप में और माता यशोदा के रूप में 25 माताओं ने अपने बच्चों के साथ भाग लिया।

कई प्रकार की कृष्ण लीलाओं का मंचन किया गया तथा उत्सव में 450 के करीब दर्शकों की उपस्थिति रही। प्रतियोगिता को चार भागों में बांटा गया था। सभी श्रेणियों में तीन पुरस्कार घोषित किये गए। संस्कार भारती द्वारा सभी विजेताओं को पुरस्कृत एवं प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया। इस भव्य आयोजन में अग्रवाल पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल उषा किरण और सेक्रेटरी विजय सिंगला ने सभी बच्चों का उत्साहवर्धन किया।

संस्कार भारती के उत्तर क्षेत्र प्रमुख सतीश पालीवार, हरियाणा प्रांत सह-महामंत्री अभिषेक गुप्ता, प्रांत मातृशक्ति प्रमुख डॉ. ऋचा गुप्ता, जिला सह-संयोजक समोद चरौरा, स्वदेश चरौरा, भरत मुनि इकाई अध्यक्ष महेश गुप्ता और अग्रवाल कॉलेज के प्रोफ. डॉ. दिनकर का भी सान्निध्य प्राप्त हुआ।

Print Friendly, PDF & Email