April 24, 2024

चीनी कंपनी के विरोध में बाल्मीकि महापंचायत 17 को

Faridabad/Alive News : गुडगांव व फरीदाबाद के अंदर सरकार द्वारा चीन की कंपनी द्वारा घर-घर से कूडा उठाने के विरोध में वीर एकलव्य दल द्वारा बाल्मीकि महापंचायत का आयोजन 17 दिसंबर को तिगांव स्थित डा. भीमराव अंबेडकर पार्क में किया जाएगा।

यह जानकारी देते हुए वीर एकलव्य दल के प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र चंदेलिया ने कहा कि सरकार द्वारा बाल्मीकि समाज के लोगों को बेरोजगार करने व नगर निगम तथा नगर पालिकाओं सहित प्रदेश के अंदर हो रहे समाज व सफाई कर्मियों पर हो रहे अत्याचारों, बेरोजगारी व अन्य मुद्दों को लेकर इस महापंचायत का आयोजन किया जाएगा, जिसमें हरियाणा ही नहीं दिल्ली, राजस्थान, उत्तरप्रदेश के गण्यमान्य लोग हिस्सा लेंगे और सरकार के समाज व कर्मचारी विरोधी निर्णयों का पुरजोर विरोध करेंगे।

चंदेलिया ने बताया कि भाजपा सरकार एक तरफ तो कर्मचारियों की हितैषी बनती है वहीं चाइना की कंपनी को घर-घर से कूडा उठाने का ठेका दिया है, जिसके कारण बाल्मीकि समाज व सफाई कर्मचारी बेरोजगार हो जाएंगे। वीर एकलव्य दल समाज व सफाई कर्मचारियों के हितों के लिए सदैव संघर्ष करता हुआ आया है और आगे भी संघर्ष जारी रहेगा। सरकार के इस फैसले के विरोध में तिगांव की हाउसिंग बोर्ड कालोनी के सरकारी अस्पताल के सामने डॉ. भीमराव अंबेडकर पार्क में 17 दिसंबर को होने वाली महापंचायत में हजारों की संख्या में लोग भाग लेंगे और सरकार के खिलाफ आगे की रणनीति तैयार करेंगे।