April 26, 2024

बंशी विघा निकेतन की दसवीं कक्षा का परिणाम रहा शानदार

Faridabad/Alive News : सीबीएसई द्वारा घोषित दसवीं कक्षा के परिणाम में सेक्टर-56 ए स्थित बंशी विघा निकेतन की दसवीं कक्षा के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन कर अपनी योग्यता को सिद्ध किया। बीवीएन के छात्र यशवंत तथा रश्मि पंवार ने 9.8 सी.जी.पी.ए. लेकर संयुक्त रुप से प्रथम स्थान प्राप्त किया, 9.6 सी.जी.पी.ए. के साथ साक्षी सिंह ने दूसरा तथा 9.2 सी.जी.पी.ए. लेकर चार छात्रों कोमल, राजनंदिनी, कृष्ण कुमार तथा चेतना नरुला ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

विघालय की प्राचार्या अंजू डागर ने बेहतरीन परीक्षा परिणाम का श्रेय अध्यापकों तथा विघार्थियों की मेहनत को देते हुए बताया कि इस वर्ष जहां एक ओर विघालय का परिणाम सौ प्रतिशत रहा है वंहा 9 सी.जी.पी.ए. से अधिक अंक लेने वाले छात्रों की संख्या 13 रही और 14 छात्राें ने 8 सी.जी.पी.ए. से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। प्रधानाचार्या ने इस उपलब्धि का श्रेय अध्यापकों की कुशलता, अभिभावकों के सहयोग तथा छात्रों की मेहनत को दिया।

इस अवसर पर विघालय के चेयरमेन नारायण डागर ने अपार हर्ष जाहिर करते हुए कहा कि विघालय परिवार गुणवत्तापूर्ण संस्कारमयी शिक्षा उपलब्ध कराने हेतु प्रतिबद्ध है जिसकी वजह से छात्र प्रतिवर्ष विघालय के पुराने रिकार्डों को तोडते हैं। विघालय के निदेशक विकेश भारतीय ने भी सभी छात्रों को उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों पर बधाई दी।