बारिश की हल्की बूंदों ने खोली प्रशासन की पोल, 60 फुट रोड़ जलमग्न

0
68

FaridabadAlive News: शुक्रवार की रात भारी आंधी के साथ हुई हल्की बारिश ने नगर निगम प्रशासन के दावों की पोल खोल कर रख दी है। 60 फुट एयर फोर्स रोड पर बारिश से भरे पानी ने लोगों का जीना मुहाल किया हुआ है। इस सडक़ को नगर निगम ने पहले ही सीवर डालने के नाम पर खोदकर रखा हुआ था सडक़ पर मिट्टी के ढ़ेर लगे हुए हैं।

जिसकी वजह से सब्जी विके्र ता और स्थानीय दुकानदारों के साथ-साथ यहां से गुजरने वाले लोग चोटिल हो रहे है। स्थानीय लोगों का कहना है कि 60 फुट सब्जी मण्डी में पानी भरने और कीचड़ होने के कारण मुश्किल हो रही है। इस सडक़ से करीब आधा दर्जन स्कूल लगते है। जिनमें हजारों बच्चें पढ़ते हैं और उनका हर रोज आवागमन इस सडक़ से रहता है। क्षेत्र का पूरा यातायात भी इसी सडक़ से आवागमन करता है।

इसके बावजूद भी नगर निगम प्रशासन के अधिकारियों को समस्या दिखाई नही देती। दूसरी ओर जनता द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधि पार्षद और विधायक को कोई खैर खबर नही है। उधर स्थानीय निवासी गुरमीत का कहना है कि जनप्रतिनिधि चुनाव के समय ही क्षेत्र में दिखाई देते है अन्यथा लोगों की सुध तक लेने नही आते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव के समय जनप्रतिनिधियों को मजा चखाने का काम किया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here