April 19, 2024

सुहाना को डेट करने वाले सावधान…नहीं छोड़ने वाले आपको किंग खान

Mumbai/Alive News : शाहरुख़ ख़ान एक्टर तो ज़बरदस्त हैं लेकिन एक अच्छे डैड भी हैं। पिछले कुछ दिनों से उनकी बेटी सुहाना भी सोशल मीडिया में काफी ट्रेंड की जाती रही हैं, ज़ाहिर है हर पिता की तरह शाह रुख़ भी अपनी बेटी के लिए चिंतित होते हैं और इसलिए उन्होंने साफ़ शब्दों में उन लड़कों को नसीहत दे डाली है जो उनकी बेटी सुहाना को डेट करने का मंसूबा रखते हैं।

11

शाह रुख़ ने एक पत्रिका को दिए गए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इन बातों का ज़िक्र किया है। सबसे पहले शाह रुख़ चाहते हैं कि जो भी लड़का उनकी बेटी सुहाना को डेट करना चाहता है वो सबसे पहले एक अच्छी नौकरी तलाश ले। दूसरी बात, उन्होंने यह कही कि तुम जो कोई भी हो ये मान कर चलो कि मैं तुम्हें बिल्कुल भी पसन्द नहीं करता। इसलिए उसके लिए तैयार रहो! तीसरी बात, उन्होंने लगभग धमकाने के लहजे में कही कि ऐसा कुछ भी करने से पहले ये अच्छी तरह से सोच लेना कि मैं हर जगह हूं। शाह रुख़ ने यह भी बताया कि अगर कोई उनकी बेटी को डेट करना चाहता है तो ज़रूरी है कि वो कोई वकील ढूंढ ले।

उन्होंने, यह भी कहा कि उनकी बेटी उनकी राजकुमारी है कोई जीती हुई चीज़ नहीं है। ज़ाहिर है वो अपनी बेटी को लेकर काफी पॉसिजिव लग रहे हैं। आगे वे कहते हैं कि उनकी बेटी को डेट करने से पहले जेल जाने के लिए तैयार रहना। आखिर में शाह रुख़ चेतावनी के लहजे में यह कहना भी नहीं भूलते कि- ‘जो भी तुम उसके साथ करोगे.. मैं तुम्हारे साथ करूंगा’। तो वे लोग जो सुहाना ख़ान की वाइरल हो रही तस्वीरों को देख कर उसे डेट करने की सोच रहे हैं, सावधान हो जाएं। शाह रुख़ ने अपने मन की बात आपको बता ही दी है। बहरहाल इनदिनों किंग ख़ान अपनी आने वाली फ़िल्म ‘रईस’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फ़िल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होगी।