April 16, 2024

फैशन-शो में दिखा कपड़ो का बेस्ट डिजाइनिंग कलेक्शन

Faridabad/Alive News : मैक्स अकादमी द्वारा सैक्टर-10 में फैशन-शो में बेहतरीन एवं उम्दा तरीके के कपडो के डिजाइन की कलेक्शन प्रस्तुते किए गए। नगर निगम ऑडिटोरियम में प्रोग्राम का शुभराम मुख्यातिथि डॉ.डी.सुरेश द्वारा द्वीप प्रज्वलित करके किया गया। सब डिविशनल मेजिस्ट्रेट रीगन कुमार एवं डॉ ब्रह्म प्रकश मेडिकल डायरेक्टर(आईआईटी दिल्ली) भी उपस्थित रहे। डी.सुरेश ने कहा कि मैक्स अकादमी फरीदाबाद में युवाओं के लिए बहुत ही अच्छा काम कर रही हैं और जिस तरह से स्टूंडेंट्स को जॉब भी दिलवाना एक सराहनीय काम किया। महिला सशक्तिकरण पर बोलते हुए कहा कि समाज में नारी को शक्ति कहा जाता है ये तो सही है परन्तु महिलाओं को और अधिक बढ़ावा देने की जरूरत है महिलाओं का भविष्य में फैशन के क्षेत्र में करियर बहुत ही उज्जवल है।

फैशन नाईट में विशिस्ट अतिथि इलीट इंडिया 2016- रश्मि सचदेवा अवं इलीट परफेक्शनिस्ट 2017-शरीन भी मौजूद थी। रश्मि सचदेवा ने कहां की माक्स अकादमी युवाओं के भविष्ये के लिए अच्छा काम कर रही हैं युवाओं दवारा तैयार की कलेक्शंस बहुत ही सूंदर हैं इलीट पर्फेक्शनसिस्ट-शरीन ने कहां की वह माक्स अकादमी के साथ जुडने से बहुत ही गर्व महसूस कर रही हैं। फैशन नाईट में विशिष्ट अतिथि के तौर पर मूलचंद शर्मा जी, विधायक बीजेपी एवं किशन ठाकुर, बीजेपी शशि भाटी आदि मौजूद रहे।

अकादमी की डायरेक्टर गीता रंगा ने कहां की अभी तक करीब 3000 स्टूडेंट्स हमारी अकादमी से पास आउट हैं और पिछले 8 वर्षो से स्टूडेंट्स को 100 प्रतिशत प्लेसमेंट दिलवाया गया हैं और हमारे स्टूडेंट्स देश-विदेश में एक्सपोर्ट हाउसे/बाइंग हाउस में जॉब कर रहे हैं कुछ स्टूडेंट्ड 80-90 हजार सैलरी कुछ ही वर्षो में लें रहे हैं् माक्स अकादमी के चेयरमैन राजेश रंगा ने कहा की आज फरीदाबाद में मैक्स अकादमी के दवारा बच्चो के प्लेसमेंट के लिए 450 क पनीज के साथ टाई उप हैं ताकि बच्चों को कोर्सेज के बाद 100 प्लेसंट मिल सके। उन्होंने मानुषी चिलर के मिस वल्र्ड जितने पर बधाई दी, कहा की अब जायदा से जायदा युवाओं का फैशन की तरफ रुझान बढ़ेगा और रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे।