बेटे के इस फैसले से लगा लालू को सदमा, बिगड़ी तबीयत

0
39

Bihar/Alive News : बिहार का सत्ता का सुख भोग चुके लालू प्रसाद यादव के घर पर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लालू के परिवार में इस समय जबरदस्त कलह मची है पहले तो लालू के दोनों बेटो के बीच अनबन की खबरें और अब जो लालू के घर में हो रहा है उसने तो सबके होश उड़ा दिये है। आपको बता दे कि लालू के बड़े लाल ने 5 महिने के अंदर ही अपनी पत्ती ऐश्वर्या राय से अलग होने का फैसला लिया है। तेज प्रताप यादव ने पटना की अदालत में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल की। जिसे अदालत ने सूचीबद्ध कर लिया है। अदालत ने इस अर्जी को सूचीबद्ध करते हुए केस नंबर 1208/2018 देते हुए इस मामले की अगली सुनवाई की तारीख 29 नवंबर मुकर्रर की है।

अस्पताल में भर्ती लालू की तबीयत खराब
इस खबर के आते ही मानो लालू के घर भूचाल आ गया हो। तेज प्रताप यादव के इस फैसले से घर के सदस्य सदने में हैं मां रावड़ी देवी तेज प्रताप यादव से नाराज है वहीं ये खबर जब राची की जेल में बंद लालू प्रसाद यादव को पता चली तो इस बाद का उनको गहरा सदमा लगा। जिसके बाद जेल में उनकी तबियत काफी खराब हो गई। उनका बीपी इतना बढ़ गया की रात को ही उन्हें डॉक्टर के पास ले जाना पड़ा। रांची की अस्पताल में भर्ती लालू की तबीयत और अधिक बिगड़ने की खबर है। सूत्रों की मानें तो तेज प्रताप के इस फैसले से पूरा यादव परिवार सकते में है. तेज और ऐश्वर्या की शादी छह महीने पहले ही हुई थी. इस शादी में शरीक होने के लिए लालू जेल से छुट्टी लेकर पटना पहुंचे थे। तलाक की अर्जी लगाने के तुरंत बाद तेजप्रताप अपने पिता से मिलने रांची रवाना हो गए थे लेकिन परिवार के समझाने के बाद वह गया में रुक गए थे।

पांच महीने पहले हुई शादी के बाद बात तलाक तक कैसे पहुंच गई?
सवाल उठ रहे हैं कि आखिर करीब पांच महीने पहले हुई शादी के बाद बात तलाक तक कैसे पहुंच गई? इसपर ऐश्वर्या और लालू परिवार अब तक चुप्पी साधे हुए है। इस बीच रांची में पिता लालू यादव से मिलने से ठीक पहले तेज प्रताप ने तलाक पर पत्रकारों से कहा, ‘मैं घुट-घुट कर नहीं जी सकता, इसका कोई फायदा नहीं है। इसलिए कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है। हम इसकी लड़ाई लड़ेंगे। आरजेडी नेता तेज प्रताप ने अपनी अर्जी में पत्नी पर क्रूरता का आरोप लगाया है। अर्जी में लिखा गया है कि दांपत्य जीवन में उन्हें पत्नी के व्यवहार से काफी दुख पहुंचा है इसलिए वे तलाक लेने का फैसला कर रहे हैं। तेज प्रताप की तलाक की अर्जी एकतरफा है यानि ऐश्वर्या ने तलाक में अपनी सहमति नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here