March 19, 2024

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : करण दलाल

दिनदहाड़े गायब हो रहीं बेटियां, सरकार को नहीं खबर

Faridabad/Alive News : पूर्व मंत्री एवं पलवल के विधायक करण दलाल ने फरीदाबाद के सर्किट हाउस में एक प्रेस वार्ता में वर्तमान सरकार पर मानव तस्करी का आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ हरियाणा सरकार बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है, दूसरी तरफ फरीदाबाद-पलवल से बेटियां गायब हो रही हैं। यह नारा महज दिखावा साबित हो रहा है। करण दलाल ने कहा कि मानव तस्करी करने वाले ग्राहकों को सरकार का संरक्षण प्राप्त है, जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, लॉ एंड आर्डर नाम की कोई चीज़ नहीं बची है।

दिनदहाड़े शोरूम लूटते हैं, दिनदहाड़े अपराध होते हैं उसके बावजूद भी कानून अपना काम नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस पर ज्यादा दबाव डालने के बाद कुछ मामले में रिकवरी की हुई है लेकिन गिरोह के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पाई, इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अभी तक गिरोह के बारे में कोई शुराग हाथ नहीं लगा है।

इन सब मामलों से पता लगता है कि गैरकानूनी गतिविधियों में सरकार का पूरा हाथ है। करण दलाल ने सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्वेत पत्र जारी करें, वरना 15 दिन बाद मैं वह सबूत पेश करूंगा, अगर सबूतों से भी सरकार की संतुष्टि नहीं हुई तो माननीय न्यायालय में पीआईएल भी दाखिल की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार मानव तस्करी पर अंकुश लगाए वरना जवाब देने के लिए तैयार रहें।