बेटी कुल्फी से मिले सिकंदर, ‘शदा’ देख कर मनाएंगे अपने बेटी से मिलने का जश्न

0
64
Sponsored Advertisement

Entertainment/Alive News: कुल्फी और सिकंदर की जोड़ी टीवी जगत में एक पसंदीदा बाप-बेटी की जोड़ी है जो पुरे देश में हिट है। दोनों की इस इमोशनल कहानी ने हर किसी का दिल जीत लिया था। अब आखिरकार दर्शकों की दुआ कबूल हो गयी है और बाप-बेटी का यह अधूरा मिलन अब पूरा हो गया है। सिकंदर और कुल्फी के सामने सच्चई के सभी पत्ते खुल गए है और सिकंदर को पता लगा गया है कि कुल्फी ही उस की बेटी है।

अब इतनी बड़ी खुशी का जश्न भी तो बनता है! सीरियल “कुल्फी कुमार बाजेवाला” एक पंजाब के पिंड की कहानी है और इसीलिए कुल्फी और सिकंदर ने एक पंजाबी फिल्म देख कर अपने इस मिलन का जश्न मनाने का फ़ैसला किया है। बाप-बेटी की यह प्रसिद्ध जोड़ी फ़िल्म ‘शदा’ देखते हुए एक दूसरे के साथ कुछ क़्वालिटी वक़्त बिताएगी।

बक़ौल सिकंदर,”हम शदा फिल्म देखने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हैं। फ़िल्म ने अपने मनोरंजक कंटेंट के साथ पंजाब में हलचल पैदा कर दी है। फिल्म को हर जगह दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। हमारे शो कुल्फी कुमार बाजेवाला को भी दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। हर रोज़ एक साथ शूटिंग करने के अलावा, हम सभी के लिए फ़िल्म को एक साथ देखना अद्भुत अनुभव होगा।” कुल्फी और सिकंदर के मिलन के साथ कहानी में कौन से रोचक मोड़ आते है यह जानने के लिए “कुल्फी कुमार बाजेवाला” देखना मत भूलिए।

Print Friendly, PDF & Email