April 20, 2024

15 दिसंबर को रिलीज़ होगी “भाग डार्लिंग भाग”

Faridabad/Alive News : लगभग तीन वर्ष के अथक प्रयास के बाद डिस्कवरी फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले फिल्म निर्माता मामेन्द्र शर्मा ने एक हिंदी फीचर फिल्म “भाग डार्लिंग भाग” का निर्माण किया है। “भाग डार्लिंग भाग” फिल्म की सह निर्माता शिवानी भारद्वाज व बृजेश भारद्वाज हैं। यह फिल्म फरीदाबाद के सेक्टर 20बी के पार्शवनाथ मॉल, मथुरा रोड मैगपाई होटल के सामने मैनहटन मॉल पि एम सिनेमा में 15 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

इस फिल्म की शूटिंग मुंबई महाराष्ट्र के कई स्थानों पर हुयी है। फिल्म में फरीदाबाद और दिल्ली के भी कई कलाकारों जैसे रोहताश सैनी, मनोज मिश्रा, यश चौहान व राजीव सिंह आदि ने भी अभिनय किया है तथा समीक्षा शर्मा, राजन मोदी, सुजान सिंह, तपस्या ठाकुर, प्रिया सिंह, सरिता नागर, राम मिश्रा, सी.पी. भट्ट व बालेश्वर आदि ने शानदार अभिनय किया है। यह फिल्म एक सत्य घटना से प्रेरित है जिसे फिल्म निर्माता मामेन्द्र कुमार ने ही लिखा है। पटकथा लेखक राकेश त्रिपाठी हैं।

डी0 ओ0 पी0 जगमिंदर सिंह हुंडल जिमी जिप-जगनप्रधान फिल्म का संगीत अनंत छोटे बाबा ने दिया है। गीत मुन्ना दुबे व राजेश मिस ने लिखे हैं। शाहिद माल्या, आलोक, ममता व इंदुसोनाली ने भी कुछ गानों में अपनी आवाज दी है।
फिल्म की एक विशेषता है कि इस हिंदी फिल्म में एक भोजपुरी आइटम सॉन्ग पर विदेशी डांसर एलिस ने अपनी अदाकारी से फिल्म को चार चाँद लगा दिए है।

रक्तदान को बढ़ावा देने के लिए एक विशेष दृश्य फिल्माया गया है फिल्म में भोजपुरी के जाने माने हास्य कलाकार सी.पी. भट्ट ने बीच-बीच में हंसी का तड़का लगाया है, वैसे फिल्म क्राइम बेस्ड है जिसमें रहस्य बरकरार रहता है। मुंबई, गुजरात, महारष्ट्र में “भाग डार्लिंग भाग” 1 दिसंबर को सरस्वती फिल्म्स ने रिलीज़ किया है तथा ईस्ट पंजाब ( हरियाणा, पंजाब, हिमाचल व जम्मू कश्मीर) में वालिआ एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज़ होगी।

कोर्डिनेटर संजीव कुशवाहा ने बताया कि अब डिस्कवरी फिल्म्स इंटरनेशनल का दो फिल्मों पर काम चल रहा है जिसमें एक भोजपुरी फिल्म “फूल और पत्थर” तथा हिंदी फिल्म “फाइव फंटर्स’ के लिए प्री प्रोडक्शन व कास्टिंग पर कार्य चल रहा है।