भागवद कथा का आयोजन, कलश यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

0
9

Faridabad/Alive News : ग्रीन फील्ड कॉलोनी में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनीता शर्मा के नेतृत्व में भागवद कथा का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर भव्य कलश यात्रा का आयोजन, जिसमें सैंकड़ों महिलाओं ने कलश उठाया। कलश यात्रा का आयोजन गली नं.1 राधाकृष्ण मंदिर से शुरू होकर सिनेमा साईट तक भागवद कथा आयोजन स्थल तक किया गया।

कलश यात्रा गाजे बाजे के साथ बग्गी पर सवार व्यास गंगाराम शास्त्री को लाया गया। लडडु गोपाल जी को विधीवत तरीके से विराजमान कराया गया। श्रीमद भागवत का को विराजमान कराकर आरती की गई। इस अवसर पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। समारोह का आयोजन प्रसिद्ध समाजसेवी बीजपी महिला मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनिता शर्मा ने कालोनी वासियों के सहयोग से किया।

उन्होंने कहा कि प्रभु की शरण में ही जीवन का सार है और भागवद कथा का रसपान करने से जीवन के सभी कष्टों से मुक्ति मिल जाती है। इसलिए हमें अधिक से अधिक मात्रा में आकर श्रीमद भागवद गीता का रसपान करना चाहिए। कलश यात्रा में ओमप्रकाश गोयल, एस सी गुप्ता, अनिल गोयल, धीरज गर्ग, ललित भड़ाना, नारायण शर्मा, कविता गुप्ता, रेखा नैन, कुसुम शर्मा, अर्चना चित्रा, पिस्ता शर्मा, बब्बर, स्वीटी चौबे, विनोद शर्र्मा, सीमा धनखड़, रेखा नैन एवं मधु कौशिक आदि ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here