April 26, 2024

‘बिग बॉस’ के कारण भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की शादी आई खतरे में

Mumbai : ‘बिग बॉस’ के घर में मौजूद भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के ब्वॉयफ्रेंड और मंगेतर विक्रांत सिंह राजपूत उनसे भड़के हुए हैं। एक ओर जहां मोना यह कह चुकी हैं कि वे अपने मंगेतर से शादी करना चाहती हैं। वहीं, विक्रांत ने इसे लेकर कन्फ्यूजन जाहिर किया है। दरअसल, वे घर के अंदर मोना और मनु पंजाबी की इंटीमेसी से परेशान हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने शादी को लेकर अहम बयान दिया है। क्या कहा है विक्रांत ने इंटरव्यू में…

12

अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट मिड डे के मुताबिक, विक्रांत मोना के व्यव्हार से खुश नहीं हैं। उन्होंने शादी को लेकर कहा है, “हम शादी करने वाले थे। लेकिन अब मैं कन्फ्यूज्ड हूं। मुझे पता है कि यह सब ड्रामा है। जब वह (मोना) ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आएगी, तब सारी बातें साफ हो सकेंगी। मेरे या मेरी फैमिली के लिए यह सब देखना आसान नहीं है। वीना मलिक जैसा कुछ नहीं करना। क्योंकि जनता स्मार्ट है, बेवकूफ नहीं।”

11

भोजपुरी एक्टर हैं विक्रांत
मोनालिसा भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। इनकी गुपचुप शादी और लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती है। बता दें कि दोनों ‘संईया तूफानी’, ‘मेहरारू बिना रतिया कैसे कटी’, ‘प्रेम लीला’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री हिट रही है। विक्रांत से पहले मोना मदन नाम के एक शख्स के साथ लिव-इन में रह चुकी हैं। करीब 6 साल साथ रहने के बाद, इनके बीच अनबन हुई और लव-स्टोरी का द एंड हो गया।