April 26, 2024

अभिनेत्री से रेप के मामले में गिरफ्तार हुए भोजपुरी हीरो

Mumbai/Alive News : भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज पांडेय को गुरुवार की रात कल्याण से एक भोजपुरी गायिका और अभिनेत्री के साथ रेप के मामले में गिरफ्तार किया है. वह इस मामले में  पिछले पांच दिन से वांटेड थे.

गुरुवार रात जैसे ही चारकोप पुलिस को भनक लगी कि वह कल्याण में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, पुलिस मौके पर पहुंचकर उन्हें को गिरफ्तार कर लिया. मनोज के खिलाफ एक सिंगर-सह अभिनेत्री ने मुंबई के चारकोप पुलिस थाने में रेप और धोखाधड़ी का के मामले की शिकायत दर्ज कराई थी.

पीड़िता के मुताबिक, मनोज 2012 में एक शूटिंग के दौरान सेट पर मिले थे. उस दौरान मनोज ने खुद को  मशहूर डायरेक्टर राजकुमार पांडेय का भाई बताकर दोस्ती की. फिर उसको अपनी आने वाले फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के साथ में काम करने का ऑफर दिया. इसके बाद दोनो में नजदीकियां बढ़ने लगी. मनोज ने पीड़िता के साथ शादी का वादा भी किया था. पीड़िता के मुताबिक वह खुद मनोज का सारा खर्चा संभालती थी. क्योंकि वो एक मशहूर सिंगर हैं, इसलिए उसके पास पैसे और काम की कमी नहीं है.

पीड़िता ने यह भी बताया कि मेरी कमाई से लिए घर में ही मनोज रहता था. दोनों का रिश्ता जैसे-जैसे पुराना होता गया वैसे-वैसे उसकी हकीकत पीड़िता के सामने आने लगी. पीड़िता के मुताबिक, मनोज के खिलाफ बोरीवली और चारकोप में कई मामले दर्ज हुए हैं और इनमें से कई मामलों में पीड़िता ने उसे बचाया है.

15 दिन पहले मनोज ने पीड़िता को बिना बताए शादी कर ली. मनोज की पत्नी ने पीड़िता को फोन कर कहा कि वो बीजेपी नेता की बेटी है, इसलिए वो उसकी जिंदगी से दूर हो जाए. इसके बाद पीड़िता ने चारकोप पुलिस का दरवाजा खटखटाया और उसके खिलाफ रेप धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई.

पीड़िता ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे लोगों की वजह से हीरोइन या मॉडल सुसाइड करती हैं, लेकिन मैं ऐसी गलती नही करूंगी. मैं मनोज को उसकी गलती की सजा दिलाऊंगी ताकि फिर और कोई लड़की उसका शिकार ना बन सके.

बता दें कि मनोज भोजपुरी फिल्मों के लगभग दो दर्जन से भी ज्यादा फिल्मों में हीरो और विलेन का काम कर चुका है. उसे कुछ साल पहले चारकोप पुलिस ने मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया था. अभी मनोज की ओर से इस मामले में कोई सफाई नहीं आई है.