April 19, 2024

बिग बॉस 11 : गेम के दौरान शि‍ल्पा ने कहा विकास को करना चाहती है डेट

New Delhi/Alive News : बिग बॉस 11 के घर का वीकंड वार इस बार काफी मजेदार रहा जहां घर में फुकरे रिटर्न्स की टीम ने मस्ती की तो वहीं इस बार कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ. वहीं फैंस और सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे से उनकी शादी और डेटिंग को लेकर सवाल किए गए जिसका जवाब कफी मजेदार रहा.

एक चैनल के अनुसार एक गेम के दौरान शि‍ल्पा से पूछा गया कि हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा में से वो किसके साथ शादी करना चाहेंगी, किसके साथ अफेयर और किसे किस करना चाहेंगी?तो शि‍ल्पा ने कहा कि वो हितेन के साथ शादी करना चाहेंगी, विकास के साथ डेट और प्रियांक को वो जान से मारना चाहेंगी.

दूसरी तरफ जब यही सवाल हितेन तेजवानी से सवाल पूछा गया कि अर्शी खान, शि‍ल्पा शिंदे और हिना खान में से वो किसके साथ शादी करना चाहेंगे, किसके साथ अफेयर करना चाहेंगे और किसे किल करना चाहेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए हितेन ने कहा कि वो अर्शी से शादी करेंगे, शि‍ल्पा को डेट करेंगे और हिना को किल करना चाहेंगे.

हितेन और शि‍ल्पा को मौका मिला घरवालों को सजा देने का जिसमें हितेन ने आकाश को चुना तो शि‍ल्पा ने हिना से जमकर बदला लि‍या. इस हफ्ते घर से कोई भी बेघर नहीं हुआ लेकिन जब घरवालों से पूछा गया कि वो किसे नॉमिनेट करना चाहते हैं तो ज्यादातर लोगों ने लव त्यागी का नाम लिया. लव इस बात से काफी अपसेट हैं कि उनके दोस्तों ने भी उनका साथ नहीं दिया.

वहीं नॉमिनेशन का लेकर सलमान खान की पहली च्वाइस आकाश ददलानी रहे. इस बात को सुनकर आकाश ने सलमान को काफी इंप्रेस करने की कोशि‍श की लेकिन इसका कोई असर सलमान पर नहीं पड़ा. इससे ये साफ हो जाता है कि इस वीकेंड आकाश नॉमिनेशन में जा सकते हैं. शो के दौरान विकास गुप्ता और हिना खान के बीच भी बहस देखने को मिली.