March 29, 2024

BIG BOSS : पुनीश से शो के बाद भी रहेगा रिश्ता- बंदगी

New Delhi/Alive News : बिग बॉस के घर से रविवार को दिल्ली की बंदगी कालरा आउट हो गई हैं. घर से निकलते वक्त उनके और पुनीश शर्मा के बीच अकेले में बातचीत हुई. होस्ट सलमान खान ने इस लवबर्ड को घर में बिताए उनके लम्हों का एक वीडियो दिखाया. इस दौरान पुनीश-बंदगी बहुत रोए. लेकिन आखिरकार उन्हें पुनीश को बाय कहकर शो को अलविदा कहना पड़ा.

एक चैनल की खबर के अनुसार घर से निकलने के बाद बंदगी ने कहा कि उन्हें बिल्कुल को उम्मीद नहीं थी कि वो लव त्यागी के अपोजिट शो से बाहर हो जाएंगी. उनके मुताबिक लव शो में रहना डिजर्व नहीं करता है. बंदगी ने कहा, मुझे गर्व है कि मैं शो में अपने बलबूते रही. पुनीश और मैंने बिना किसी के सपोर्ट के गेम खेला और दूर तक आए.

पुनीश से सच्चा प्यार- बंदगी
पुनीश के साथ रिलेशन पर बोलते हुए बंदगी ने कहा, मेरा प्यार सच्चा है. मुझे कोई शिकायत नहीं है अगर घर के अंदर हुए हमारे रोमांस की वजह से मुझे शो से बाहर होना पड़ा है. घर में पुनीश और मेरे बीच जो भी हुआ उस पर मुझे पछतावा नहीं है. मैं ये नहीं कहूंगी कि यह सही था. लेकिन ये जरूर कहूंगी कि यह सब इमोशन के दौरान हुआ.

शो के बाद भी रहेगा रिश्ता- बंदगी
बंदगी ने अपने लव रिलेशन को आगे तक ले जाने की बात कही. उन्होंने कहा, मैं पुनीश के साथ अपना रिश्ता शो के बाद भी जारी रखूंगी. मैं उसका इंतजार करूंगी. मैं चाहती हूं कि पुनीश शो जीतकर वापस आए.

मुझसे जुड़ी सारी खबरें गलत- बंदगी
खुद से जुड़ी तमाम खबरों पर बंदगी ने कहा, सारी खबरें अफवाह हैं. मेरे पिता सही सलामत और स्वस्थ हैं. मेरे पिता से बढ़कर नहीं है कोई शो. अगर मेरे पापा अस्वस्थ होते तो बिग बॉस के मेकर्स मुझे बताते. जहां तक डेनिस नागपाल की बात है, शो में आने से पहले मैंने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था. मेरे मकान मालिक ने भी मुझे घर से बाहर नहीं निकाला है. मुझसे जुड़ा हर इंसान मेरा स्वागत करने के लिए उत्साहित है.

पुनीश नहीं तो विकास और शिल्पा जीते
बंदगी ने शो के विजेता पर बोलते हुए कहा, मैं चाहूंगी कि पुनीश अच्छा खेले और शो जीते. अगर वह नहीं जीतता तो विकास और शिल्पा शो के विनर बनने के काबिल हैं.