जल्द लग सकता है भाजपा को बड़ा झटका : करीब आधा दर्जन भाजपा नेता पार्टी छोडऩे को बेताब!

0
189

Faridabad/Alive News : करीब आधा दर्जन भाजपा नेता पार्टी से अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ इस्तीफा देने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने पार्टी से मोह भंग होने का कारण पार्टी के विधायक ों द्वारा कार्यकर्ताओं की अनदेखी करना और पार्टी की नीतियों से हटकर काम करना बताया। इस्तीफा देने वाले आधा दर्जन भाजपा नेताओं में ज्यादातर नेता फरीदाबाद की सबसे बड़ी संस्था जिनके शहर में कई स्कूल चलते है, उसके पदाधिकारी भी हैं।

इन भाजपा पार्टी पदाधिकारियों ने आज मंगलवार को संस्था के कार्यालय में एक बैठक कर पार्टी छोडऩे की रूपरेखा तैयार की है, और बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के एक विधायक की खुलकर खिलाफत की जाएगी। पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में विधायकों और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ भी करीब एक साल से असंतोष पनप रहा था, जो अब जाकर फलीभूत हुआ है।

हांलाकि इन नेताओं ने उक्त मामले पर बहुत खुलकर अपनी रणनीति को जाहिर नही किया। लेकिन उनके इस विरोध से यह तय माना जा रहा है कि बडख़ल और एनआईटी विधानसभा पर इसका प्रभाव देखने को मिलेगा। फरीदाबाद लोकसभा की 9 विधानसभाओं में बडख़ल एक चर्चित विधानसभा है जिस पर सुबे के मुखिया तक का नाम इस विधानसभा सीट से चुनाव लडऩे वाले प्रत्यार्शियों में आ चुका है।

उन्होंने संयुक्त रूप से कहा कि भाजपा विधायक पार्टी को बदनाम करने में लगे हुए है, और पार्टी कार्यकर्ताओं की हर मोर्चे पर अनदेखी की जा रही है जिसे बर्दाश्त नही किया जाएगा। इन नेताओं के पार्टी छोडऩे से भाजपा को आगामी लोकसभा में इस असंतोष का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है, और विधानसभा चुनाव में फरीदाबाद लोकसभा के 9 सीटों पर असर देखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here