April 24, 2024

बिजेन्द्र सागरपुर भाजपा जिला सचिव नियुक्त

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने युवा भाजपा नेता एवं ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य बिजेन्द नेहरा सागरपुर की जिला सचिव के पद पर नियुक्ति की। यह घोषणा गोपाल शर्मा ने सैक्टर-9 स्थित जिला कार्यालय पर बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर को नियुक्ति पत्र सौंपने के पश्चात उपस्थित भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए की।

इस मौके पर शर्मा ने कहा कि बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर संगठन में पिछले काफी समय से जुड़े हुए है एवं पार्टी के प्रति उनकी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा को देखते हुए, उन्हें आज इस जिम्मेवारी से नवाजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को मनोबल को सदैव बढ़ाते हुए उन्हें प्रोत्साहित करती है।

इस अवसर पर केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने भी बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में बिजेन्द्र नेहरा का काफी अच्छा वजूद है एवं उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं को भी समय-समय पर हल भी किया है और इसी कार्यशैली को देखते हुए उन्हें इस पद को सौंपा जा रहा है।

इस अवसर पर नवनियुक्त जिला सचिव भाजपा बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर ने कहा कि सबसे पहले तो वह पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते है कहा कि जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाते हुए पार्टी को मजबूत बनाने का प्रयास करूंगा एवं शीर्ष व प्रदेश नेतृत्व के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलूंगा।