बाइक सवार बदमाशों ने किया युवक पर जानलेवा हमला

0
44

Faridabad/Alive News : लॉकडाउन-4 शुरू होते ही शहर में अपराधों का ग्राफ भी बढऩे लगा है। नहरपार के सेक्टर-75 में घर के बाहर घूम रहे एक युवक पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूटपाट के उद्देश्य से चाकू से हमला कर दिया, गनीमत ये रही कि युवक किसी तरह बदमाशों के चुंगल से बच गया और बदमाश उसका मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे पर रिकार्ड हो गई।

थाना बीपीटीपी पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। घायल युवक फिलहाल एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-75 में रहने वाला मोहित पुत्र करतार शनिवार सायं खाना खाकर अपने घर के बाहर टहल रहा था, जब वह टहलते हुए कुछ आगे चला गया तो मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक आए और उनमें से एक युवक ने मोहित से किसी बात पर उलझना शुरू किया, इससे पहले मोहित कुछ समझ पाता, युवकों ने उसे घेर लिया और पीछे से चाकू से हमला कर दिया।

चाकू का वार उसकी कमर से नीचे लगा, जिसके बाद वह किसी तरह बदमाशों के चुंगल से भाग और शोर मचाने लगा, जिस पर बदमाश सतर्क हो गए और उसका मोबाइल फोन छीनकर वहां से फरार हो गए। थाना बीपीटीपी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है परंतु अभी तक इस मामले में किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email