April 25, 2024

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री को कराया समस्याओं से अवगत

फरीदाबाद : एसजीएम नगर के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं ने केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मुलाकात कर उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया व ज्ञापन दिया। इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व वरिष्ठ भाजपा नेता अनोख सिंह सन्धू कर रहे थे। गुर्जर ने प्रतिनिधिमंडल को क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के साथ विकास कार्य के लिए सांसद कोष से एक करोड़ रूपए उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है।

मंत्री गुर्जर को दिए गए ज्ञापन में क्षेत्र में गल्र्स स्कूल बनवाने, रैनीवैल का पानी उपलब्ध करवाने व पुराने रूके कार्यों को पूर्ण करवाने की मांग की गई है। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे वरिष्ठ भाजपा नेता अनोख सिंह सन्धू को गुर्जर ने आश्वासन दिया है कि पुराने रूके सभी कार्य उनके सांसद कोष से शीघ्र पूरे करवाए जाएगें तथा भूखण्ड उपलब्ध होने की स्थिति में गल्र्स स्कूल अवश्य बनवाया जाएगा।

इसके अलावा क्षेत्र वासियों को रैनीवैल का पानी शीघ्र उपलब्ध करवाने के लिए रैनीवैल परियोजना के अन्तर्गत युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है। उन्होंने प्रतिनिधिमंडल में शामिल लोगों को आश्वास्त किया कि पुराने कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।

प्रतिनिधिमंडल में गुरूचरण सिंह, जितेन्द्र, तरसेम, राणा जी, जोगेन्द्र पाल, डा. कौशिक, चीका, केशा, जागीर, सुरेन्द्र, इन्दर, कैप्टन सिरोही, वीर सिंह, कृष्ण, ताऊ जी के अलावा डा. कौशिक रूप से मौजूद थे।