March 28, 2024

ग्रामीण आंचल में छिपी हुई प्रतिभाओं को निखारने का काम कर रही है भाजपा : सुखबीर मलेरना

Faridabad/Alive News : गांव जवां में आयोजित कबड्डी टूर्नामेंट में किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुखबीर मलेरना ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। जिसमें 11 टीमों ने भाग लिया। यहां पर आयोजित कबड्डी टूर्नामेंट में प्रथम स्थान पर आने वाली गांव जवां की प्रथम श्रेणी पर गांव जवां की टीम को 21 हजार एवं द्वितीय आने वाले टीम को 11 हजार रुपए का नगद ईनाम सुखबीर मलेरना ने प्रदान किया। इस अवसर पर मलेरना ने टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी बच्चों का हौसला बढ़ाया और कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ग्रामीण आंचल के बच्चों को आगे बढ़ाने और उनके अंदर छिपी हुई प्रतिभाओं को तराशने का काम कर रही है।

इस मौके पर मलेरना ने कहा कि कबड्डी खेल एकता का प्रतीक है और हमेशा हमें आपसी भाईचारे और सद्भाव के साथ खेलने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार की रीति-नीति, सरकार की पारदर्शिता और जो खिलाडयि़ों को सम्मान मिला है, जो नई प्रतिभाएं आज समाज से निकल कर आई हैं, उसमें माननीय मुख्यमंत्री जी का विशेष योगदान है। सुखबीर मलेरना ने युवाओं को क्षमतावान बनने के लिए प्रेरित किया और कहा कि जिसके अंदर काम करने की क्षमता, पढ़ाई की क्षमता है वही लोग आगे बढ़ेंगे। सरकार भी ऐसे लोगों को निष्पक्ष पारदर्शिता से आगे.बढ़ाएगी।

इस मौके पर किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष ने कबड्डी टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे खिलाडिय़ों को सीख देते हुए बताया कि उनके चेहरे से एवं उनके पहनावे से ही उनका चरित्र दिखना चाहिए, यही हमारी संस्कार और संस्कृति कहती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार खेलों पर विशेष ध्यान दे रही है और ग्रामीण आंचल के युवाओं को आगे आने के लिए विशेष रूप से प्रोत्साहित कर रही है।

इस मौके पर उनके साथ सचिव धर्मवीर, पूर्व सरपंच नरवीर मलिक, राजेन्द्र सिंह मलिक, संतराम मलिक, ब्रह्म पहलवान, धीरेन्द्र मलिक, सुमेर मलिक, किसान मोर्चा के जिला सह-सचिव उदयराम कोच, रेफरी विरेन्द्र मलिक, नवीन मलिक व प्रताप मलिक विशेष रूप से मौजूद थे।