April 25, 2024

जनता की जरूरत का ध्यान रख रही है भाजपा : देवेन्द्र चौधरी

Faridabad/Alive News : अशोका इन्केलव पार्ट-3 स्थित आर.डब्लयू.ए गुलमेहर रेजीडेन्सी रजि ने रेजीडेन्सी में नवनिर्मित सडक़ को बनाये जाने पर वरिष्ठ उपमहापौर एवं भाजपा जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी का आभार जताया एवं उनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर इस अवसर पर आर.डब्लयू.ए गुलमेहर रेजीडेन्सी के प्रधान डॉ. पी.के.झा, महासचिव नरेश वांचू, कोषाध्यक्ष डी.एस.रावत सहित अन्य पदाधिकारियों ने देवेन्द्र चौधरी का फूलो की माला से स्वागत किया।

इस मौके पर उनके साथ जिला सचिव मदन पुजारा, मण्डल अध्यक्ष विरेन्द्र यादव, पार्षद जितेन्द्र यादव बिल्लू, उमेश भाटी सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस मौके पर चौधरी ने कहा कि देश व प्रदेश में एक समान विकास कार्य हो रहे है, जिससे जनता पूरी तरह से संतुष्ट है। चौधरी ने कहा कि विकास की असली परिभाषा भारतीय जनता पार्टी है जिसे चुनावो के समय जनता से जो वायदे किये थे वह सभी वायदे पूरे हो रहे है।

इस अवसर पर जिला सचिव मदन पुजारा, पार्षद जितेन्द्र यादव ने भी उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर और भाई देवेन्द्र चौधरी ने सदैव इस क्षेत्र की समस्याओं को प्राथमिकता से लेते हुए उन्हे हल करवाया है आज यह क्षेत्र सौंदर्यीकरण में न0-1 है जिसके हम क्षेत्र की जनता की तरफ से इनका आभार जताते हैं।

इस मौके पर आर.डब्लयू.ए गुलमेहर रेजीडेन्सी के प्रधान डॉ. पी.के.झा ने कहा कि वह समस्त आरडब्यूए की और से आपका आभार जताते है, जिन्होंने इस रेजीडेन्सी में विकास की बहार लायी है। उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र सदैव आपकी आभारी रहेगी और सदैव आपके साथ कंधे से कंधा मिला कर चलेगी।