बीजेपी कार्यालय से 6 बसें गंगा स्नान के लिए की गईं रवाना

0
56

Faridabad/Alive News: उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने अपने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 89 के निवासियों को तीर्थ यात्रा कराने का संकल्प लिया है। इसके लिए हर दिन 4 से 6 बसें तीर्थ यात्रा पर जाती हैं। तीर्थ यात्रियों के खाने से लेकर आने-जाने की पूरी व्यवस्था विपुल गोयल की ओर से किया जाता है। उद्योग मंत्री की पहल से तीर्थ यात्रियों को हर सुविधा मिल रही है, और यात्रा के लिए साथी भी मिलते हैं जिससे पूरे विधानसभा निवासी क्रमवार तरीके से तीर्थ यात्रा कर पुण्य प्राप्ति कर रहे हैं, इसके एवज में वे अपने विधायक की इस पहल की जम कर तारीफ भी करते हैं।

इसी क्रम में 12 जून को भीम बस्ती ओल्ड, सेक्टर- 4 पटेल नगर, संत नगर, बुड़ेना, एवं मिलार्ड के 240 से ज्यादा तीर्थ यात्री सेक्टर 16 स्थित बीजेपी कार्यालय से 6 बसों में हरिद्वार के लिए रवाना हुए। इस मौके पर बीजेपी के लोकप्रिय युवा नेता अमन गोयल ने सभी तीर्थ यात्रियों से मिल कर उनका हाल जाना। इस अवसर पर अमन गोयल ने सभी से अपील की कि अपनी मनोकामना के लिए मां गंगा से जो भी मांगे वो तो मांगे ही लेकिन फरीदाबाद की खुशहाली के लिए एक डुबकी अलग से ज़रूर लगाएं।

तीर्थ यात्रियों को रवाना करने के लिए सेक्टर 16 स्थित बीजेपी कार्यालय में विपुल गोयल के साथ मार्केट कमेटी के चैयरमैन मुकेश शास्त्री, पार्षद नरेश नंबरदार, संजय बत्रा, नीरज चावला, अखिल भारतीय ब्राहमण महासभा के अध्यक्ष सुरेंद्र बबली, संतगोपाल गुप्ता, वासुदेव आरोड़ा, प्रवीण चौधरी, एवं सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email