April 26, 2024

भाजपा नेता राजेश नागर ने किया राज्यसभा सांसद का भव्य स्वागत

Faridabad : भाजपा के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद एवं हरियाणा प्रभारी डा. अनिल जैन का तिगांव विधानसभा पहुंचने पर वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर के नेतृत्व में उनके भतौला स्थित निवास पर ढोल-नगाड़ों एवं फूल मालाओं से स्वागत किया गया। इस दौरान चौरासीपाल की सरदारी ने क्षेत्र में आने पर उनका सम्मानरुपी पगड़ी बांधकर गर्मजोशी से स्वागत किया।

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से उद्योगमंत्री विपुल गोयल, विधायक पं. टेकचंद शर्मा, मूलचंद शर्मा, सीमा त्रिखा, संदीप जोशी, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, नीरा तोमर, राजकुमार वोहरा आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए डा. अनिल जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकारें ‘सबका साथ-सबका विकास’ की नीति के तहत देश व प्रदेश का समुचित विकास करने के लिए कृतसंकल्पित है, और पिछले करीब चार वर्षाे के दौरान न केवल भारत बल्कि हरियाणा में भी चहुंमुखी विकास हुआ है।

सरकार की जनहितैषी नीतियों का लाभ आज हर वर्ग को मिल रहा है और यही कारण है कि आने वाले 2019 के चुनावों में भी एक बार फिर से देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। जैन ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि वह चुनावों की तैयारियों को लेकर जी-जान से जुट आए और देश व प्रदेश में फिर से कमल खिलाने के लिए सरकार की जनहितैषी नीतियों का प्रचार प्रसार करें, जिससे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हाथों को मजबूत किया जा सके।

इससे पूर्व तिगांव विधानसभा में पहुुंचने पर पूर्व भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने डा. अनिल जैन को तलवार भेंट करके उनका सम्मान किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि तिगांव क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है।

आज शहर ही नहीं अपितु गांवों में भी सरकार की समान नीति के चलते चौतरफा विकास की लहर चल रही है और हर वर्ग भाजपा की नीतियों में आस्था जता रहा है। नागर ने उन्हें विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद की जनता एक बार फिर भाजपा के पक्ष में मतदान करके केंद्र व प्रदेश में अपनी सरकार चुनेगी ताकि विकास का यह दौर थमने ना पाए।

इस मौके पर पप्पू सरपंच तिगांव, उमेद सरपंच भुआपुर, अजयवीर सरपंच भतौला, शिवकुमार सरपंच सदपुरा, अजब नागर सरपंच शाहबाद, कुलदीप नागर सरपंच जसाना, सुरेंद्र बोहरा सरपंच कौराली, महीपाल आर्य सरपंच मिर्जापुर, अशोक सरपंच मंधावली, मुकेश सरपंच चांदपुर, अशोक सरपंच रायपुर कलां, सतबीर सरपंच बहादुरपुर, वीपी नागर, नरेश नंबरदार पार्षद, राजेश तंवर पूर्व पार्षद, खेमबीर नंबरदार, बाबू अधाना, मास्टर सत्यदेव नागर, राकेश गर्ग, राधे अधाना, धर्मराज नागर, सतपाल बीडीसी मेम्बर, हरिराम बीडीपी मेम्बर भुआपुर, सुरजीत अधाना, फिरे चंदीला, जयकिशन वर्मा मेम्बर तिगांव, अजीत सरपंच नीमका, धर्मराज नागर, जिले थानेदार, देवदत्त नागर, सुंदर मेम्बर, डीपी नागर सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।