April 20, 2024

भाजपा के नेता भी दे संपत्ति का ब्यौरा : दलाल

Palwal/ Alive News : पलवल विधायक करण सिहं दलाल ने पलवल रेस्ट हाऊस में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार आयकर विभाग का दुरूपयोग कर रही है। सरकार ने गैर कानूनी तरीके से उनके घर पर आयकर विभाग का छापा डलवाया और उनके परिवार के लोगों को जानबूझकर परेशान किया है। दलाल ने हरियाणा सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि सरकार भाजपा नेताओं की जमीन जायदाद का ब्यौरा पेश करें।

भाजपा सरकार के केंद्रीय व राज्य मंत्री अपने पद का दुरूपयोग कर गोरखधंधों में लगे हुए है। भाजपा सरकार के पांच साल पूरे होने पर भाजपा नेताओं के खिलाफ सबूतों के आधार पर चार्जशीट सुप्रीम कोर्ट में दर्ज की जाएगी। वहीं महामहिम राष्ट्रपति से मुलाकात कर भाजपा नेताओं के खिलाफ ठोस कार्यवाही करने की अपील की जाएगी। पलवल कांग्रेस विधायक करण सिहं दलाल ने आयकर विभाग द्वारा उनके निवास पर छापेमारी की घटना की निंदा करते हुए कहा कि सरकार आयकर व बिजली विभाग के छापेमारी कर लोगों पर दबाब बनाने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि आयकर विभाग ने छापेमारी कर उनके परिवार के लोगों को परेशान किया है जबकि वो अपनी संम्पत्ति का ब्यौरा पहले ही आयकर विभाग को बता चुके है। आयकर विभाग ने उनकी छवि को धूमिल करने का काम किया है। दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार को अपने नेताओं की संम्पत्ति का ब्यौरा देना चाहिए। मुख्यमंत्री मनोहरलाल के भाई बंधु सरकारी दफ्तरों के सामने दलाली करने का काम करते है। वहीं मंत्रियों ने कंपनी खोल रखी है और अधिकारियों पर दबाब बनाकर सरकारी ठेके लेने का काम करते है। दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो चुकी है। सरकार हिंदु मुसलमान, जाट, गैरजाट को आपस में लडाने का कार्य कर रही है।

करण सिहं दलाल ने कहा कि उन्होने पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के खिलाफ चार्जशीट दायर उन्हें सबक सिखाने का कार्य किया। अब भाजपा सरकार के केंद्रीय व राज्य मंत्रियों के खिलाफ भी पूरे दस्तावेजों के साथ चार्जशीट कोर्ट में दायर की जाएगी और उन्हें भी चौटाला की तरह सबक सिखाने का कार्य करेगें। उन्होंने कहा कि आयकर विभाग की छापेमारी से उनके हौंसले कम नहीं हुए बल्कि ओर बढे है। दलाल ने कहा कि सरकार ने लोगों से किए गए वायदों को पूरा नहीं किया। भाजपा सरकार की आने वाले चुनावों में बुरी हालत होगी।