March 29, 2024

BJP ने किया शत्रुघ्न सिन्हा का इस्तेमाल : लालू प्रसाद

नई दिल्ली : बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की किताब “एनिथिंग बट खामोश’ का विमोचन किया गया. समारोह के मुख्य अतिथि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार थे.

इस दौरान आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद भी उपस्थित थे. बॉलीवुड से अभिनेत्री पूनम ढिल्लो व अभिनेता शेखर सुमन भी मौजूद थे. खास बात यह थी कि बीजेपी का कोई नेता वहां मौजूद नहीं था.

शत्रुघ्न सिन्हा अपनी इस जीवनी का विमोचन दिल्ली व मुंबई में कर चुके हैं. इसके बाद शुक्रवार को पटना में इसका विमोचन हुआ. इस मौके पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि शत्रुघन सिन्हा कब अपनी खामोशी तोडेंगे.

लालू ने कहा कि खामोशी को तोड़िए और देश को एक सही दिशा दीजिए. राजनीति की मुख्यधारा में आने की अपील भी की. वहीं नीतीश कुमार ने कहा कि शत्रुघन सिन्हा अब हमारे सांसद है. और इस पर हमें खुशी होती है.

लालू ने आगे कहा, ”शत्रुघ्न ने बीजेपी के लिए बहुत कुछ किया लेकिन उनका सिर्फ इस्तेमाल हुआ है. उन्हें आगे बढ़कर फैसला लेने की जरूरत है.”

नीतीश ने कहा कि शत्रुघन सिन्हा पार्टी अपनी पार्टी के प्रतिबद्धता पर कायम रहें हैं. पार्टी में रहते हुए अपनी बात कहना बहुत ही बड़ी बात होती है. नीतीश ने कहा कि लालू जी लाख चढाएं लेकिन शत्रु जी खुद से चलेंगे, अगर चाहें तो हम लोग भी साथ दे सकते है.