Faridabad/Alive News : भाजपा आईटी सैल की एक बैठक का आयोजन सेक्टर-9 फरीदाबाद स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने की। बैठक में मुख्य रूप से आईटी प्रमुख अमित आहुजा, आईटी सह प्रमुख अमित मिश्रा, जिला खबरची पारस भारद्वाज सहित सभी मण्डल अध्यक्ष आदि उपस्थित थे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने संगठन को और अधिक मजबूत बनाने पर बल दिया और पार्टी की नीतियों व योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने एवं उसका लाभ हर व्यक्ति को दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि पार्टी की योजनाओं का लाभ अगर जनता सही समय व बिना किसी परेशानी के मिलेगा तो अवश्य ही जनता का विश्वास पार्टी के प्रति और भी बढेगा। उन्होंने संगठन की रचना को बूथ स्तर तक सक्रिय करने हेतू जोर दिया और सभी बूथों को ओर अधिक मजबूत बनाने पर बल दिया।

इस अवसर पर आईटी प्रमुख अमित आहूजा ने कहा कि आईटी सैल को मजबूत बनाने में सैल का प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरी मेहनत कर रहा है। उनहोंने कहा कि समय समय पर आईटी सैल की बैठको का आयोजन कर पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को इसकी जानकारी दी जाती हे एवं पार्टी के प्रति और अधिक मेहनत करने की अपील की जाती है। अमित मिश्रा ने कहा कि संगठन को मजबूत बनाने में हर पदाधिकारी व कार्यकर्ता जी तोड मेहनत कर रहा है। इस मौके पर ख भारद्वाज ने कहा कि जनसूचना को बूथ स्तर से मण्डल स्तर व प्रदेश स्तर तक पहुंचाने में पूर्णत: जिम्मेवारी निभाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here