तिगांव सीट पर बीजेपी ने झोंकी अपनी पूरी ताकत

0
151

Faridabad/Alive News: तिगांव विधानसभा सीट फरीदाबाद लोकसभा की सबसे चर्चित सीट मानी जा रही है। इस सीट पर कांग्रेस की तरफ से ललित नागर तथा भाजपा की तरफ से राजेश नागर उम्मीदवार है। ललित नागर को एक मजबूत उम्मीदवार के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि एक बहुत बड़ा जनसमर्थन उनके साथ खड़ा दिख रहा है। तिगांव विधानसभा में भाजपा के बड़े स्टार प्रचारकों की लाइन लगी हुई है। एक के बाद एक बीजेपी के बड़े चेहरे इस क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे है।

इसी कड़ी में आज भाजपा के मार्गदर्शक कहे जाने वाले अमित शाह जनसभा को सम्बोधित करने पहुंच रहे है। इस से पहले स्मृति ईरानी भी तिगांव विधानसभा में शिरकत कर चुकी है। अपने जनसभा में उन्होंने कांग्रेस पर तीखे व तेज तर्रार हमले किए। तिगांव विधानसभा में निवर्तमान विधायक ललित नागर पिछले चुनाव में केवल कुछ ही अनुपात से पीछे रह गए थे इसी वजह से बीजेपी के बड़े नेता अपनी तरफ से पूरी ताकत लगा देना चाहते है।

शायद इसलिए इस सीट पर पार्टी स्टार प्रचारकों की विशेष कृपा देखने को मिल रही है। वही बसपा सुप्रीमो मायावती ने ललित नागर को अपना पूर्ण समर्थन देने के लिए अपने तिगांव विधानसभा उम्मीदवार को चुनावी लड़ाई से पहले ही पीछे खीच लिया है। अब देखना यह है कि स्टार प्रचारकों का तिगांव विधानसभा पर किया गया प्रचार कितना सफल होता है।

Print Friendly, PDF & Email