March 28, 2024

बीजेपी प्रवक्ता राजीव जेटली ने कहा अभय चौटाला खुद के खून को पहचाने

Faridabad/ Alive News: जाट आरक्षण पर राजनितिक गलियारों में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर जारी है। एक तरफ जहा प्रदेश में कानून व्यवस्था के लिए पुलिस-प्रशासन भारी मशक्कत कर रही है वहीँ राजनेता अपने आपको जाट समुदाय के परमहितैषी साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।

राजनीतिक गलियारे से आये एक बयान के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने एक प्रेस कॉन्फरेंस आयोजित कर पिछले दिनों आये अभय चौटाला के बयान को ख़ारिज करते हुए उनपर तीखा हमला किया।
जेटली ने आरोप लगते हुए अभय चौटाला से पूछा कि सत्ता में रहते हुए उन्होंने एक दिन भी जाट समाज के आरक्षण पर कोई बात नहीं करी और अब वो हमारे प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला पर मर्यादा तोड़ते हुए तमाम तरह के निराधार आरोप लगा रहे है। जिसका बीजेपी पूरी तरह से खंडन करती है।
उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि बीजेपी संयमित भाषा में ही हर सवाल का जवाब दे रही है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी संवैधानिक तरीके से जाट आरक्षण मामले में काम कर रही है जिसका सकारात्मक प्रभाव जल्द ही आप सब को देखने को मिलेगा। इस दौरान नरेंद्र गुप्ता, गोपाल शर्मा, यशवीर डागर और रेनू भाटिया आदि उपस्थित थे।