April 26, 2024

BJP शहर में करेगी दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी की एक आवश्यक बैठक मिलन वाटिका में आयोजित की गयी। बैठक में मुख्यातिथि के रूप में प्रदेश सचिव बहन गार्गी कक्कड उपस्थित रही एवं अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा द्वारा की गयी। बैठक में मुख्य रूप से मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, लोकसभा निगरानी कमेटी के संयोजक अजय गौड, जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल सिंह, विधायक प.मूलचंद शर्मा, नरेन्द्र गुप्ता सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए बहन गार्गी कक्कड ने कहा कि आगामी 2 से 3 जुलाई को प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन फरीदाबाद में किया जायेगा। इससे पूर्व सभी मण्डलों की विभिन्न स्थानों पर बैठकों का आयोजन कर पार्टी की मजबूती के लिए विचार विमर्श किया जायेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कहा वह हो रहा है इसे जनता बखूबी समझ चुकी है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि भाजपा का सबका विकास सबका सम्मान वाला नारा पूरी तरह से चरितार्थ हो रहा है। हर वर्ग को सम्मान मिल रहा है जिसे हर वर्ग खुश है। उन्होंने कहा कि हम सभी को इस बात का पूरा ध्यान रखना है कि जनता को क्या कमी है और क्या क्या समस्याएं है उन समस्याओं को सम्बंधित विभागों के अधिकारियों से मिल कर हल करवाये और जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं दिलवाये।