April 17, 2024

कोविन्द के 14वें राष्ट्रपति मनोनीत होने पर भाजपाईयों में खुशी की लहर

Faridabad/Alive News : माननीय रामनाथ कोविन्द को देश के 14वें राष्ट्रपति मनोनीत होने पर भारतीय जनता पार्टी सेहतपुर मण्डल के समस्त पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य ओमप्रकाश रक्षवाल के नेतृत्व में गांव अगवानपुर में कार्यक्रम का आयोजन कर लडड़ू बांटकर खुशी का इजहार किया। इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में वार्ड की पार्षद गीता रक्षवाल उपस्थित रही। कार्यक्रम की शुरूआत डा. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके किया गया।

उसके पश्चात एक सभा का आयोजन किया गया। सभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी ने कहा कि देश के 14वें राष्ट्रपति पद पर आसीन माननीय महामहिम रामनाथ कोविन्द हम सभी के लिए एक प्रेरणा है जिन्हे बहुत ही संघर्ष एवं मेहनत करके आज इस मुकाम पर पहुंचने का मौका मिला है। इसीलिए हम सभी को उनकी तरह ही मेहनत एवं सघर्ष करना चाहिए ताकि हम सभी अपने परिवार एवं देश व प्रदेश का नाम रोशन कर सके।

इस अवसर पर पार्षद गीता रक्षवाल एवं ओमप्रकाश रक्षवाल ने संयुक्त रूप से कहाकि महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द एक मिसाल है जोकि आज पूरा देश जान चुका है उन्होंने बचपन में जो संघर्ष किया उसी का प्रतिफल है कि आज उन्हें इस पद से नवाजा गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताया जिन्होंने ऐसे व्यक्ति का नाम राष्ट्रपति पद के लिए सुझाया जो कि देश व विदेशों में भी एक मिसाल के रूप में जाने जायेंगे।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष श्रीमती यशोदा डबराल, जि़ला भाजयूमो उपाध्यक्ष सुमन्त चंदेल, विजयपाल सिंह, प्रधान कामेश्वर चोबे, सुभाष नायक, श्रीमती अंजनादास, शीशराम अवाना, सुधीर शर्मा, बलेस्वर अवाना, सतीश कुमार, परशुराम यादव, ब्रिजेश सिंह प्रधान, जय किशन शर्मा, महेन्दर रावत इत्यादि सेकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।