April 20, 2024

BJP कार्यकर्ताओं ने बल्लभगढ मार्किट कमेटी के नवनियुक्त चेयरमैन को दी बधाई

Faridabad/Alive News : बल्लभगढ मार्किट कमेटी के नवनियुक्त चेयरमैन हुकम सिंह भाटी ने आज अपना पदभार संभाला। इस मौके पर विधायक प.मूलचंद शर्मा, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, अजय गौड, उमेश भाटी, गगन सिसौदिया, दीपू चौहान, हुकम चंद,विनय भाटी, ओम चौहान, अनिल शर्मा आदि ने उन्हे बुके देकर मुबारकबाद दी। इस अवसर पर हुकम सिंह भाटी ने कहा कि मुझे जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को मैं पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाऊंगा और सदैव पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करूंगा उन्होंने अपनी नियुक्ति पर राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व का आभार जताया।

इस अवसर पर विधायक प. मूलचंद शर्मा, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि हुकम ङ्क्षसह भाटी पार्टी के सच्चे सिपाही है और उन्होंने सदैव पार्टी में रहकर पार्टी की गतिविधियों में पूरा पूरा सहयोग किया और पार्टी की नीतियों को भी जन जन तक पहुंचाया है।

इस मौके पर देवेन्द्र चौधरी, अजय गौड व उमेश भाटी सहित अन्य उपस्थित भाजपाईयो ने भी संयुक्त रूप से कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को सदैव मान सम्मान देने में कोई कोर कसर नहीं छोडती और जो कार्यकर्ता पार्टी से जुडक़र पार्टी को बुलंदियों पर पहुंचाने का काम करता है उसका सदैव ध्यान रखती है और हुकम सिंह भाटी भी उन्हीं सच्चे सिपाहियों में से है जिन्होंने सदैव पार्टी के साथ जुडकर पार्टी को मजबूत बनाने का काम किया है।