April 25, 2024

भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुलाम नबी का फूंका पुतला

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में आज सैकड़ो युवा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए गुलाब नबी आजाद का पुतला बी.के.चौक पर फूंका। इस अवसर पर वरिष्ठ युवा नेता रवि सोनी, राहुल यादव, गौरव शर्मा, सुरेन्द्र विधूडी, रविन्द्र फौजदार, जितेन्द्र विकल्प, संजय दीक्षित, जसवीर बैसला, नवीन चैची, सौरव दिक्षित, रजनीश सिंह, सौरव शर्मा, राहुल राठौर, केशव, नकुल चौधरी, सचिन मंगला, कपिल खत्री आदि सैकडो कार्यकर्ताओ ने गुलाब नबी आजाद मुर्दाबाद के नारे भी लगाये।

प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेसी अब बौखला गए है और बौखलाहट में वह अनर्गल ब्यानबाजी कर अपनी खीज मिटा रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुलाब नबी आजाद ने 500 व 1000 के नोटो के प्रधानमंत्री के निर्णय के साथ उन शहीद सैनिकों को मिला दिया जिन्होंने जान की बाजी लगाकर हमारे देश की रक्षा की।

गुलाब नबी आजाद ने कहा कि जिस तरह से सेना के जवान बार्डर पर मर रहे है उसी तरह प्रधानमंत्री के निर्णय के बाद बैको के बाहर लोग मर रहे है। जितेन्द्र चौधरी ने कहा कि गुलाब नबी आजाद ने हमारे सैनिकों का अपमान किया है जिसे भाजपा सहन नहीं करेगी और जब तक कि गुलाब नबी आजाद माफी नहीं मांग लेते तब तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा।